home / एंटरटेनमेंट
Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने बताया अमेरिका को दूसरा घर बनाना था चैलेंजिंग, एक्ट्रेस ने लॉन्च किया होमवेयर लाइन

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर में उस वक्त हॉलीवुड में शिफ्ट होने का निर्णय लिया था जब वो बॉलीवुड में काफी सफल थी। एक्ट्रेस ने धीरे-धीरे हॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बना ली है और आज वो एक ग्लोबल एक्टर के तौर पर जानी जाती हैं। एक्टर के साथ एक सिंगर, प्रोड्यूसर, लेखक और बिजनेस वुमन के तौर पर जानी जाने वाली प्रियंका भले ही अमेरिका में सेटल हो गई हैं, लेकिन उनकी लाइफ स्टाइल में भारतीय कल्चर की झलक हमेशा मिलती है। 

अब प्रियंका विदेश में अपने बिजनेस को और बढ़ा रही हैं और उन्होंने हाल ही में अपना नया होमवेयर लाइन सोना होम लॉन्च किया है। इस बिजनेस में उनके दोस्त मनीष गोयल भी उनके साथ हैं। अपने इस नए बिजनेस की जानकारी लोगों को देते हुए प्रियंका ने एक सोशल पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस के वीडियो में जहां उनके होम वेयर लाइन के प्रोडक्ट्स की झलक मिलती है, वहीं इस पोस्ट के साथ कैप्शन में प्रियंका ने लोगों के साथ अपनी इमोशनल जर्नी के बारे में बात की है। 

प्रियंका ने लिखा है, आज लॉन्च डे है। मैं बहुत गर्व महसूस कर रही हूं आप सबको सोना होम से मिलवाने में। इंडिया से आकर अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना बहुत चैलेंजिंग था, लेकिन मेरी इस जर्नी ने मुझे एक ऐसा स्थान दिया जहां मुझे दूसरा परिवार और दोस्त मिले। मैं जो भी करती हूं उसमें इंडिया की झलक मिलती है और मेरी इसी सोच को सोना होम के जरिए बढ़ाया गया है।

एक्ट्रेस ने ये भी लिखा है कि इंडियन कल्चर अपने स्वागत-सत्कार के लिए जाना जाता है, ये सब कुछ समुदाय और लोगों को पास लाने के लिए है और मेरे लिए सोना होम का उद्देश्य भी यही है। सोना होम के पहले प्रियंका ने न्यू यॉर्क में अपना रेस्टोरेंट लॉन्च कर चुकी हैं।

23 Jun 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text