home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा ने एक्टर्स को लेकर की शॉकिंग बात, कहा – ”ये करते क्या हैं फिर भी…”

प्रियंका चोपड़ा ने एक्टर्स को लेकर की शॉकिंग बात, कहा – ”ये करते क्या हैं फिर भी…”

प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकन हैं और एक्ट्रेस ने 2003 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। प्रियंका की पहली बॉलीवुड फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाय थी और इसके बाद अभी तक एक्ट्रेस ने अपने करियर में बहुत ही अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है। एक्ट्रेस कई अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें क्वांटिको, साइंस फिल्म द मैट्रिक्स आदि के नाम शामिल हैं। इसके बाद जल्द ही एक्ट्रेस सिटाडेल में दिखाई देंगी, जिसे रूसो ब्रदर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि दुनिया के बड़े-बड़े एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ काम करके उन्हें कैसा लगता है। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि दुनिया के बेस्ट फिल्ममेकर्स के साथ काम करके उन्हें पता चला कि बेस्ट एक्टर कैसे बना जाता है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि एक्टर्स को बिना बात के ही काफी ज्यादा क्रेडिट मिल जाता है, जब्कि उनका काम केवल एक स्क्रिप्ट में जान डालना होता है।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि एक्टर्स को मिलता है बहुत ज्यादा क्रेडिट

जैनिस सिक्वेरिया को दिए गए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि, मेरा मतलब ये नहीं है कि स्टेट्स में ही बिजनेस में बेस्ट लोगों के साथ काम करने से मैने सीखा है। जब मैं बॉलीवुड में थी तब भी मैंने बेस्ट फिल्ममेकर्स के साथ काम किया है और उन्होंने ने भी मुझे बेस्ट एक्टर बनना सिखाया है। हम एक्टर्स को बहुत ज्यादा ही क्रेडिट दे देते हैं, जबकि वो कुछ भी नहीं करते हैं। हम सही में नहीं करते हैं। मैंने हमेशा कहा है कि एक्टर्स कुछ नहीं करते हैं। इसे समझाते हुए प्रियंका ने कहा कि एक्टर्स किसी और द्वारा लिखी स्क्रिप्ट पर काम करते हैं और कोरियोग्राफर के सुझाए स्टेप्स पर डांस करते हैं।

प्रियंका ने कहा, ”हम किसी और के शब्दों को बोलते हैं, हम किसी और के द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट पर काम करते हैं, हम किसी और के द्वारा गाए गए गानों पर लिप सिंक करते हैं, जिसमें किसी अन्य की आवाज होती है। हम कोरियोग्राफर द्वारा बताए गए स्टेप्स पर डांस करते हैं। हम मार्केटिंग करते हैं, जहां सवाल कोई और पूछता है। हम किसी के द्वारा ड्रेस्ड किए जाते हैं, कोई हमारे बाल और मेकअप करता है तो हम खुद क्या करते हैं?”

प्रियंका ने कहा एक्टर का लिमिटिड रोल होता है लेकिन उन पर बहुत प्रेशर होता है

उन्होंने कहा कि हमारा काम है कि स्क्रिप्ट में जो लिखा है, उसमें जान डाली जाए। तो मेरी नौकरी केवल एक्शन और कट के बीच ही है। 30 सेकेंड के एक सीन में जहां मैं होती हूं या फिर जहां मैं फिल्मों के बारे में बात करती हूं। इस वजह से मेरा बहुत ही लिमिटिड रोल है। हालांकि, इसके बाद भी बहुत प्रेशर होता है, इस वजह से बहुत कम लोग ही इसे कर पाते हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी माना है कि एक एक्टर जो है उसे बनाने के लिए बहुत सारे लोगों की मेहनत होती है।

प्रियंका चोपड़ा वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही सिटाडेल में दिखाई देंगी, जिसे रुसो ब्रदर्स ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा उनके पास इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा भी है, जिसमें वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ एक्टिंग करते हुए नजर आएंगी।

18 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text