home / एंटरटेनमेंट
Priyanka Reveals Reason Behind Surrogacy

प्रियंका चोपड़ा ने बताया उन्होंने क्यों चुना सरोगेसी का रास्ता, मालती मैरी को लेकर कही ये बात

इंडियन सोसाइटी में अभी भी लोग सरोगेसी को वुमन का महत्वकांक्षी निर्णय ज्यादा मानते हैं और इसके लिए किसी को भी जज करने से पीछे नहीं हटते हैं। तभी जब प्रियंका चोपड़ा ने मालती मैरी के जन्म के बारे में लोगों को जानकारी दी तो सोशल मीडिया पर खुलकर लोगों ने उनके इस निर्णय पर सवाल खड़े किए। सोशल मीडिया पर ऐसी बातें सामने आने लगी कि एक्ट्रेस का करियर इतना बिजी है कि उनके पास बेबी प्लान करने का समय नहीं था इसलिए उन्होंने सरोगेसी का रास्ता अपनाया।

Priyanka Chopra, Malti Marie And Nick Jonas
साभार- इंस्टाग्राम

मालती मैरी के जन्म के बारे में बताने के साथ एक्ट्रेस ने ये भी शेयर किया था कि उनका जन्म समय से पहले होने की वजह से वो कई दिनों के लिए एमआईसीयू में थी। लेकिन ट्रोल्स कहां रुकने वाले थे, वो एक्ट्रेस को जज करते रहे। 

ADVERTISEMENT

सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ के हर अपडेट देने वाली प्रियंका ने हाल ही में एक पत्रिका के लिए इंटरव्यू और फोटोशूट कराया है और इस फोटोशूट में उनके साथ मालती भी है। एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया है कि क्यों उन्होंने और निक ने बेबी के लिए सरोगेट मदर चुना। ज्यादा डीटेल न देते हुए प्रियंका ने कहा कि मेरे मेडिकल कंडीशन की वजह से मुझे सरोगेसी चुनना पड़ा। यह एक जरूरी कदम था, और मैं बहुत आभारी हूँ कि मैं उस स्थिति में थी जहाँ मैं ऐसा कर सकी। हमारी सरोगेट बहुत उदार, दयालु, प्यारी और मजाकिया थी, और उसने छह महीने तक हमारे लिए इस अनमोल तोहफे का ख्याल रखा।

मालती को लेकर प्रियंका ने कही ये बात

प्रियंका ने ये भी कहा कि उन्हें तकलीफ होती है ये देखकर कि लोग मालती को लेकर ऐसी बातें कर रहे हैं। मैं अपनी बेटी के साथ लाइफ के इस चैप्टर को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हूं, मुझे लगता है कि इसे इन चीजों से दूर रखो। मुझे पता है कि कैसा था उनकी उंगलियों को उस वक्त पकड़ना जब वो अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही थी। इसलिए ये तय है कि वो गॉसिप नहीं बनेगी। प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ हाइकिंग की फोटो की शेयर, देखें

ADVERTISEMENT
20 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text