home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जल्द इस फिल्म में साथ आएंगी नजर, शेयर किया पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जल्द इस फिल्म में साथ आएंगी नजर, शेयर किया पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही फिल्म जी ले जरा में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) डायरेक्ट कर रहे हैं और वह डॉन 2 के बाद इस फिल्म से डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं। मंगलवार सुबह ही प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और फरहान अख्तर ने अपने-अपने सोशल मीडिया हेंडल्स पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में आलिया, कैटरीना और प्रियंका के नाम एक कार के साथ नजर आ रहे हैं और साथ ही भारत की अलग-अलग जगह स्थित कोलाज को दिखाया गया है। खैर जो भी  हो पर फिल्म का मोशन पोस्टर हमें तो दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की वाइब दे रहा है। 

पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, क्या किसी ने रोड ट्रिप कहा? #JeeLeZaraa। वहीं फरहान ने लिखा, क्या किसी ने रोड ट्रिप कहा? मुझे आप सभी को एक डायरेक्टर के तौर पर अपनी अगली फिल्म के बारे में बताते हुए बेहद ही अच्छा लग रहा है और इसके लिए दिल चाहता है के 20 साल पूरे होने से बेहतर दिन कौन सा हो सकता है? हम इस फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू करेंगे और इस रोड ट्रिप पर जाने का मैं इंतजार नहीं कर सकता हूं। 

इस फिल्म से फरहान अख्तर लगभग 10 साल बाद कमबैक कर रहे हैं। इससे पहले फरहान अख्तर ने शाहरुख खान की फिल्म डॉन 2 को डायरेक्ट किया था। इस फिल्म को जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कटगी ने लिखा है। वहीं फिल्म को रीमा, जोया रितेश सिद्धवानी और फरहान प्रोड्यूस कर रहे हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म 2023 में रिलीज की जाएगी। 

इसी के साथ आलिया भट्ट की फिल्मों की लिस्ट में एक और फिल्म शामिल हो गई है। बता दें कि आलिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर और अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाली हैं, जिनकी फिलहाल शूटिंग चल रही है। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में शेफाली शाह के साथ अपने प्रोडक्शन हाउस की भी शुरुआत की है। 

वहीं इस रोड ट्रिप फिल्म के साथ प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं। वहीं कैटरीना कैफ फिलहाल फोनभूत में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ इशान खट्टर और सिद्धांत चतुरवेदी नजर आएंगे। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ टाइगर 3 में भी दिखाई देंगी। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

10 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text