home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा ने फादर्स डे पर निक जोनस और मालती को मैचिंग स्नीकर्स किए गिफ्ट, देखें क्यूट Pic

प्रियंका चोपड़ा ने फादर्स डे पर निक जोनस और मालती को मैचिंग स्नीकर्स किए गिफ्ट, देखें क्यूट Pic

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के लिए यह फादर्स डे बहुत ही स्पेशल था क्योंकि यह उनका बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ उनका पहला फादर्स डे था। बता दें कि कपल ने बेटी मालती का इस साल की शुरुआत में स्वागत किया था। इसी बीच फादर्स डे के इस खास मौके पर प्रियंका और निक दोनों ने ही अपने इंस्टग्राम पर बहुत ही प्यारी पोस्ट शेयर की है।

तस्वीर में निक खड़े हुए हैं और कैमरे की ओर उनकी बैक है और उन्होंने बेटी को पकड़ रखा है, जो मरून कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। साथ ही वह व्हाइट स्पोर्ट शूज में दिख रही हैं, जिस पर एमएम लिखा हुआ है और निक ने भी सेम वैसे ही जूते पहने हुए हैं और उन पर लिखा है, MM’s Dad। प्रियंका ने निक को फादर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ”हैप्पी 1st फादर्स डे माई लव। तुम्हें हमारी बेटी के साथ देखना मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी है… घर आने पर इतना शानदार दिन देखना बहुत ही अच्छा है… आई लव यू… here’s to many more”.

निक ने भी इस तस्वीर को शेयर किया और लिखा, ”मेरी बेटी के साथ मेरा पहला फादर्स डे। @priyankachopra Thankyou हमें यह शानदार फादर डॉटर स्नीकर्स देने के लिए और मुझे पिता बनाने के लिए आई लव यू सो मच। सभी पिताओं और केयरटेकर्स को फादर्स डे की शुभकामनाएं।”

प्रियंका और निक मालती को मदर्स डे के आसपास ही घर लेकर आए थे, उससे पहले दोनों की बेटी ने 100 से अधिक दिन NICU में बिताए थे। बता दें कि मालती का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था। कैली क्लार्क शो में निक ने फादरहुड के बारे में बात की थी और कहा था, ”यह काफी वाइल्ड है। उसका दिल और चेहरा बहुत ही छोटा है और वह बेस्ट है। यह हमारी जिंदगियों का मैजिकल सीजन है और यह काफी वाइल्ड भी है लेकिन उसका घर होना मेरे लिए ब्लेसिंग है और यह शानदार है।”

उन्होंने एक अन्य इंटरव्यू में बताया था कि, ”मेरा परिवार अब बहुत बड़ा हो गया है, मेरे भाइयों के बच्चे हैं और जोनस परिवार बढ़ता जा रहा है। मेरे माता-पिता भी बहुत खुश हैं और अब वो 4 खूबसूरत ग्रैंडडॉटर्स के ग्रैंडपेरेंट्स हैं”।

20 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text