home / एंटरटेनमेंट
priyanka chopra

दस साल हॉलीवुड में काम कर चुकी प्रियंका को आज भी न्यूकमर जैसा फील होता है, ये है कारण

प्रियंका चोपड़ा का नाम भले ही आज एक ग्लोबल आइकन की तरह जाना जाता हो, लेकिन जैसा कि प्रियंका के ऑटोबायोग्राफी के अनफिनिश्ड के नाम से समझ आता है, एक्ट्रेस अभी बहुत कुछ पाना चाहती हैं। हाल ही में प्रियंका को इंग्लिश फिल्मों और हॉलीवुड से जुड़े हुए दस साल हो गए हैं और इस बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, एक एक्टर के तौर पर मैं हॉलीवुड में आज भी नई हूं। दस साल यहां काम करने के बाद मैं ऐसे स्थान पर पहुंच गई हूं जहां मैं जैसा काम करना चाहती थी, वैसा कर पा रही हूं। जहां मेरी पहचान ऐसी बन गई है कि मुझे जो मिला है उसके लिए मैंने मेहनत की है और जहां मैं जिनके साथ काम कर रही हूं उन पर मुझे भी विश्वास है।

साभार- इंस्टाग्राम

एक विदेशी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ अलग करने के लिए क्या करना पड़ता है ये बताते हुए प्रियंका ने कहा, मैं हमेशा हाई अचीवर रहू हूं। मैं हमेशा गोल ओरिएंटेड रही हूं। मुझे विकास, चुनौती, बढ़ना और ज्ञान पसंद है और जब ये सभी चीजें साथ आती है तो मै और बहुत कुछ करना चाहती हूं।

साभार- इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा के बारे में ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस अब तक की अकेली ऐसी एक्टर हैं जिन्होंने दोनों, देसी और विदेशी फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए खास जगह बनाई है।

उनके पहले एश्वर्या भी विदेशी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और आज की लीडिंग लेडीज  में से एक दीपिका पादुकोण ने भी वहां की फिल्म की है, लेकिन उन्हें इस तरह की पहचान नहीं मिली थी।

प्रियंका ने बातचीत के दौरान ये भी कहा था कि अगर मैं अपने काम की बात करूं तो जिस तरह का काम मैंने इंडिया में किया है वो अब मैं अमेरिका में रहते हुए इंग्लिश फिल्मों में काम करना चाहती हूं।

30 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text