home / ब्यूटी
प्रियंका चोपड़ा का ब्राउन टोन मेकअप लुक है सर्दियों के इस मौसम के लिए एकदम परफेक्ट

प्रियंका चोपड़ा का ब्राउन टोन मेकअप लुक है सर्दियों के इस मौसम के लिए एकदम परफेक्ट

प्रियंका चोपड़ा कभी भी एफर्टलेस चिक ब्यूटी इंप्सीरेशन देने में नाकाम नहीं होती हैं, खासकर अगर वो रेड कारपेट पर हों। प्रियंका चोपड़ा जोनस आमतौरप र मशहूर ब्यूटी लुक्स को और भी खूबसूरत और शानदार बना देती हैं और फिर चाहें वो रेड कारपेट के लिए सही ट्रेंड ना हो लेकिन वह किसी भी ट्रेंड को रेड कारपेट परफेक्ट बना देती हैं। उदाहरण के लिए उनका रीसेंट लुक, जिसमें वह टोवरिंग स्लीक टॉप नॉट में दिखाई दे रही हैं और उनका फॉक्स आईलाइनर ट्रेंड उनके इस लुक को और भी शानदार बना रहा है। अगर आप भी उनकी तरह इस लुक को ट्राई करना चाहती हैं तो ये टिप्स आपके बहुत काम आएंगी।

प्रियंका चोपड़ा का रेड कारपेट लुक

तैयारी

सबसे पहले क्लीयर स्किन और बालों से शुरू करें और अपना मेकअप और स्टाइलिंग शुरू करें। इसके लिए आपको सबसे पहले स्किन को क्लींज करने की जरूरत है ताकि आपको बेस्ट रिजल्ट मिलें और इसके बाद स्किन को टोन और मॉइश्चराइज करना ना भूलें। आपको अपने बाल भी नरिशिंग शैंपू और कंडीशनर से धो लेने चाहिए और हीट प्रोटेक्शन सीरम लगाना चाहिए।

सबसे पहले हेयर

अपने बालों को ड्रायर से सुखा लें और फ्लैट आयरन से सीधा कर लें। अब बीच की मांग निकालें और बालों को दो साइड में बांट लें। अब अपने पीछे के बालों को बांध कर हाई नॉट बना लें और आगे के बालों को बाहर निकाल लें। फ्लैट आयरन की मदद से खुले हुए बालों को वेवी स्टाइल दें और फिर हेयर स्प्रे से बालों को सेट कर लें।

Dewy बेस 

इसके लिए पहले प्राइमर लगाएं और फिर उसे हाइड्रेटिंग फाउंडेशन के साथ ब्लेंड कर लें। अब कंसीलर को आंखों के नीचे वाले हिस्से पर और चिन एरिया पर लगाएं। अब कंसीलर को ट्रांसलूसेंट पाउडर की मदद से सेट कर लें और फिर मेकअप सेटिंग स्प्रे की मदद से इसे सेट कर लें।

आइलाइनर

अब अपनी आईलिड्स पर ब्रोंज आईशैडो लगाएं और अच्छे से ब्लेंड कर लें। अब जेल आईलाइनर और एंगल्ड ब्रश से फॉक्स आइलाइनर ट्रेंड बनाएं। इसके लिए आपको अपनी अपर लैश लाइन को भी डिफाइन करना होगा और बाहर की तरफ विंग्स बनाने होंगे और अंत में अपने लुक को मस्कारा से कंप्लीट करें।

ब्लश

मोनोक्रोम इफेक्ट के लिए आपको आपको ब्लश और लिपस्टिक की जरूरत है। यहां प्रियंका ने क्ले टोन वाला पिंकिश-ब्राउन ब्लश का इस्तेमाल किया है और क्ले टोन वाली ही लिपस्टिक लगाई है। आप भी अपने चेहेर के मुताबिक फीचर को हाइलाइट्स कर सकती हैं। 

यह भी पढ़ें:
शादी के लिए मेकअप प्रोडक्ट्स की शॉपिंग करने जा रही हैं तो इन बातों का खासतौर पर रखें ध्यान
इन 5 सुपरफूड्स की मदद से हेयर लॉस को कहें Bye-Bye
अनचाहे बाल हटाने का रामबाण उपाय

02 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text