home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा ने बेटी की पहली दिवाली सेलिब्रेशन की Pics शेयर की, मालती लहंगे में लग रही हैं सुपर क्यूट

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी की पहली दिवाली सेलिब्रेशन की Pics शेयर की, मालती लहंगे में लग रही हैं सुपर क्यूट

इंटरनेशनल ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति और सिंगर निक जोनस ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की पहली दिवाली सेलिब्रेट की। परिवार ने एक साथ काफी गाला टाइम स्पेंड किया और काफी एन्जॉय किया। निक ने इस खास मौके की कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। बता दें कि दोनों ने लॉस एंजलिस में अपने घर में दिवाली सेलिब्रेट की थी। वैसे तो कपल ने अपनी बेटी के चेहरे की झलक नहीं दिखाई है और इस वजह से मालती की तस्वीरों पर उन्होंने दिल का इमोजी लगा दिया है।

पहली तस्वीर में निक ने बेटी मालती को अपनी गोद में उठा रखा है और प्रियंका उनके साथ पोज करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस परफेक्ट शोट के लिए क्लिक करते वक्त फैमिली स्माइल के साथ पोज देते हुए दिखाई दी। इस दौरान पूरा परिवार बीज कलर के आउटफिट्स में ट्विनिंग करते हुए दिखाई दिया। प्रियंका बीज और गोल्डन लहंगा में नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को टाइड बन के साथ कंप्लीट किया और वह बिंदी और सिंदूर लगाए हुए नजर आईं। वहीं निक बीज कलर के सिल्क के कुर्ता और पजामा में काफी डैपर दिखाई दिए। दोनों की बेटी भी बीज कलर के लहंगे में नजर आईं। जिस कमरे में दोनों पूजा करते हुए दिखाई दिए वो भी काफी अच्छे से फूलो और कैंडल से सजा हुआ नजर आया। इस दौरान बैकग्राउंड में भगवान शिव जी की मूर्ती भी दिखाई दी।

Instagram

वहीं, दूसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा पूजा करते हुए दिखाई दे रही हैं और उन्होंने मालती को अपनी गोद में बिठा रखा है। इस दौरान क्यूटीपाई अपने पिता की उंगली पकड़े हुए नजर आईं। निक ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ”सच अ ब्यूटीफुल दिवाली सेलिब्रेशन विद माई ब्लैक हार्ट इमोजी। हैप्पी दिवाली सभी को। Sending joy and light to you all. #diwali।”

Instagram

इससे पहले प्रियंका और निक और एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा लॉस एंजिलिस के एक होटल में फैमिली डिनर के दौरान दिवाली सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दिए थे। निक और मधु इस दौरान हाथ में हाथ डाले वॉक करते हुए भी नजर आए थे और मेजर सास-दामाद गोल्स दे रहे थे।

26 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text