ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
priyanka chopra nick jonas

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस पर लुटाया प्यार, कहा,” तुम मैगनेट हो, मैं और मालती मैरी…”

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कभी भी एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स दिखाने से पीछे नहीं हटते हैं। दोनों ही सेलेब्स अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे से जुड़े पोस्ट, एक दूसरे के साथ बिताए खूबसूरत पल लोगों के साथ शेयर करते हैं और अपने पार्टनर के लिए हमेशा अच्छी बातें करते हैं। 

एक्ट्रेस और उनकी बेटी मालती मैरी निक जोनस के साथ उनके लेटेस्ट टूर में साथ गई हैं। टूर के पहले दिन के बाद एक्ट्रेस ने न्यू यॉर्क के यैंकीज स्टेडियम से अपनी, सिंगर और मालती मैरी की कई तस्वीर शेयर करते हुए निक जोनस पर खूब प्यार लुटाया है।

Priyanka, Nick Jonas With Malti Marie
साभार- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने अपने पति को मैगनेट यानि चुंबक कहा है। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, आप एक चुंबक हैं, एमएम और मैं बहुत भाग्यशाली हैं कि आपका साथ मिला। एक अविश्वसनीय दौरे की शुरुआत पर बधाई। बहुत बढ़िया काम जेबी टीम बैंड, क्रू। यह शो सहज और विस्मयकारी था। आज रात दूसरा राउंड! 

तस्वीरों में प्रियंका ने सिल्वर और ब्लैक कलर में चेकर्ड ब्रालेट, ब्लैक फिटिंग स्कर्ट और साथ में जैकेट स्टाइल किया है, वहीं निक जोनस ने व्हाइट लुक अपनाया है। 

ADVERTISEMENT

पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक मोनोक्रोम तस्वीर भी लगाई है जिसमें प्रियंका की गोद में मालती मैरी निक के साथ खेलती दिख रही है। 

निक ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और टूर के प्रति अपने एक्साइटमेंट का जिक्र किया है। 

काम की बात करें तो प्रियंका को लोगों मे सिटाडेल के पहले सीजन में देखा है। बीच में ये अफवाहें थी कि जा ले जरा की स्टार कास्ट बदल गई है और प्रियंका ने ये फिल्म छोड़ दी है। लेकिन बाद में रीमा कागती ने ये कंफर्म कर दिया था कि फिल्म अपने सबसे पहले चुने गए स्टार कास्ट के साथ ही कुछ दिनों बाद फ्लोर पर जाएगी।

14 Aug 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT