home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ समुंद्र के बीचों बीच Magic Hour एन्जॉय करते आईं नजर, देखें Pic

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ समुंद्र के बीचों बीच Magic Hour एन्जॉय करते आईं नजर, देखें Pic

प्रियंका चोपड़ा नवाडा में अपने वक्त का सही इस्तेमाल करते हुए और बहुत सारी मेमोरी बनाते हुए दिखाई दीं और इस दौरान वह अपने पति निक जोनस की गोल्फ चैंपियनशिप में भी शामिल हुईं। अमेरिकन सेंचुरी चैंपियनशिप के बाद प्रियंका और निक ने कुछ वक्त अपने लिए निकाला और इस दौरान दोनों लेक टाहोई में याच पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए। निक ने इस magic hour के दौरान क्लिक की गई दो तस्वीरें शेयर की हैं और इनमें कपल सनसेट और सीनरी को देखते हुए नजर आ रहा है।

इंस्टाग्राम पर तस्वीर को शेयर करते हुए निक (Nick Jonas) ने लिखा, Magic Hour। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ऑरेंज टॉप और मैचिंग पैंट्स में दिखाई दीं और उन्होंने इसे ब्लैक जैकेट के साथ पेयर किया था। वहीं निक जोनस ब्लैक लुक में नजर आए। एक तस्वीर में प्रियंका निक के कंधे पर सिर रखे हुए दिख रही हैं और दोनों याच पर नजर आ रहे हैं।

कमेंट्स करते हुए फैंस दोनों को काफी प्रेज करते हुए दिखाई दिए। एक फैन ने लिखा, ”ब्यूटिफुल कपल। भगवान आप दोनों पर अपनी कृपा बनाए रखे और आप दोनों के बीच प्यार और खुशी ऐसे ही बना रहे।” वहीं अन्य ने लिखा, ”आप आजतक के बेस्ट कपल हैं, आप बहुत ही अमेजिंग हैं”। वहीं तीसरे ने लिखा, ”मेरी आंखों में आंसु आ जाएंगे”।

शनिवार को प्रियंका चोपड़ा निक जोनस को गोल्फ खेलते वक्त चीयर करते हुए नजर आई थीं। इस चैंपियनशिप में जस्टिन टिंबरलेक और एक्टर माइल्स टेलर ने भी हिस्सा लिया था। प्रियंका ने वेन्यु पर जब निक जोनस को ज्वॉइन किया था तो वह ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई दी थीं। प्रिंयका के साथ तस्वीरें शेयर करने से पहले निक ने माइल्स टेलर के साथ भी तस्वीरें शेयर की थीं।

प्रियंका के पास फिलहाल हॉलीवुड फिल्म ”एंडिंग थिंग्स”, ”इट्स ऑल कमिंग बैक” और फरहान अख्तर की बॉलीवुड फिल्म ”जी ले जरा” है।

12 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text