home / एंटरटेनमेंट
Priyanka And Nick To Have Second Child

क्या प्रियंका और निक कर हैं सरोगेसी से सेकंड बेबी की प्लानिंग, कपल को पसंद है सिबलिंग का कॉन्सेप्ट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी 6 महीने की हो गई है। इसी साल जनवरी के महीने में कपल ने अपनी पहली बेबी मालती मैरी को सरोगेसी के जरिए जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर प्रियंका अब मालती की झलक फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक मालती का चेहरा लोगों को नहीं दिखाया है।

अब बॉलीवुड लाइफ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक मालती के लिए सिबलिंग लाना चाहते हैं और दोनों इस दिशा में प्लानिंग शुरू भी कर चुके हैं। रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक दोनों की ही लाइफ में उनके सिबलिंग बहुत अहम हैं और ऐसा ही कुछ वो अपनी बेटी मालती के लिए भी चाहते हैं। दोनों इसके लिए फिर से सरोगेट मदर का यूज करेंगे जैसे उन्होंने मालती के लिए किया था, बस ये देखना है कि वो कब ऐसा करेंगे। 

साभार- इंस्टाग्राम

दरअसल निक अपने बच्चों में ज्यादा उम्र का गैप नहीं चाहते हैं। वो ये भी चाहते हैं कि उनके बच्चे उनके भाई केविन जोनस और जो जोनस के बच्चों के साथ उम्र में आसपास रहे। दरअसल जोनस ब्रदर्स अपने बच्चों को सगे भाई बहनों की तरह पालना चाहते हैं कजिन की तरह नहीं। साथ ही कपल के पैरेंट्स भी चाहते हैं निक और प्रियंका और बेबी के पैरेंट बने। अब देखना ये है कि प्रियंका और निक लोगों को अपनी लाइफ के इस बड़े निर्णय को कब तक लेते हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

प्रियंका की काम की बात करें तो एक्ट्रेस कैटरीना, आलिया के साथ फरहना अखतर की फिल्म जी ले जरा में काम शुरू करने वाली थी, लेकिन फिलहाल ये फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की गई है। ऐसी चर्चाएं हैं कि इस फिल्म पर फिलहाल काम रोक दिया गया है।

हॉलीवुड में एक्ट्रेस की साल 2023 के फरवरी में फिल्म इट्स ऑल कमिंग बैक टु मी रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस की वेब सीरीज सिटाडेल भी जल्दी रिलीज होगी।

26 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text