एंटरटेनमेंट

कसौटी ज़िंदगी कीः आखिर क्यों ‘प्रेरणा’ एरिका फर्नांडिस को सेट पर उठानी पड़ी शर्मिंदगी

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Nov 25, 2019
कसौटी ज़िंदगी कीः आखिर क्यों ‘प्रेरणा’ एरिका फर्नांडिस को सेट पर उठानी पड़ी शर्मिंदगी
सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ इन दिनों ढेर सारे मेलोड्रामा से होकर गुज़र रहा है। जहां एक तरफ प्रेरणा और उसकी बहन शिवानी के सामने कोमोलिका का असली चेहरा आ गया है, वहीं अब उन दोनों के लिए नया चैलेंज है सोनालिका बनी कोमोलिका का सबके सामने पर्दाफाश करना। ख़ैर, ये तो रही पर्दे के आगे की बातें। अब हम आपको पर्दे के पीछे यानी सेट पर हुई एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे हैं, जिस वजह से ‘प्रेरणा’ का किरदार निभा रही एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को उठानी पड़ी सबके सामने शर्मिंदगी। आखिर ऐसा क्या हुआ था सेट पर, चलिए आपको बताते हैं।
यूं तो शूटिंग के समय सेट पर हंसी-मज़ाक और मस्ती होना एक आम बात है, मगर कभी-कभी ये मस्ती किसी एक्टर पर भारी भी पड़ जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ के सेट पर ‘प्रेरणा’ यानी एरिका फर्नांडिस के साथ, जब सेट पर शॉट के लिए रेडी होकर आई एरिका फर्नांडिस का उड़ गया सबके सामने मज़ाक।

Instagram

दरअसल हुआ यूं कि एक सीन की शूटिंग के लिए एरिका फर्नांडिस तैयार होकर आईं और डायरेक्टर से शॉट लेने के लिए कहा। इस सीन के लिए एरिका को घाघरा-चोली पहनकर आना था। डायरेक्टर ने जब रेडी होकर आई एरिका को ऊपर से नीचे तक देखा, तब पता चला कि उन्होंने घाघरा तो पहना ही नहीं है। एरिका ने चोली के नीचे ब्लैक लेगिंग डाली हुई थी। इतना ही नहीं, घाघरा के साथ वे अपना बेबी यानी नकली बेबी बंप पहनना भी भूल गई थीं। ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगे, जिसके बाद उन्होंने फेक बेबी बंप और घाघरा पहना। आप भी देखिए ये मज़ेदार वीडियो। 
 
आपको बता दें कि ये ‘प्रेरणा’ यानी एरिका फर्नांडिस की कोई गलती नहीं, बल्कि सोच-समझकर बनाया गया वीडियो था। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए एरिका ने लिखा, “इस बार डायरेक्टर को डायरेक्ट करते हुए… आजकल सेट पर मेरी एंट्री कुछ इसी तरह से हो रही है।” साथ ही ये सीन शूट करने के लिए एरिका ने अपने क्रिएटिव कैमरा पर्सन को क्रेडिट भी दिया है। 

Instagram

ऐसा पहली बार नहीं है, जब एरिका फर्नांडिस ने इस तरह सेट पर मस्ती की हो। इससे पहले भी वे कई बार सीरियल के सेट पर मस्ती (जिसे वे पागलपंती का नाम देती हैं) करती हुई नज़र आईं। हाल ही में एरिका ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से अक्षय कुमार का ‘बाला चैलेंज’ स्वीकार करते हुए भी एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एरिका अपने फेक बेबी बंप के साथ ‘बाला’ गाने पर डांस करती हुई नज़र आईं। इतना ही नहीं, वीडियो में एरिका ने और भी कई गानों पर अकेले ही जमकर मस्ती की। आप भी देखिए, सेट पर खाली समय में अलग-अलग गानों पर डांस करती हुई एरिका फर्नांडिस का ये डांस वीडियो।     
 
 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।