home / एंटरटेनमेंट
एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने मां बनने के बाद शेयर की न्यूबॉर्न बेबी के साथ पहली तस्वीर, आप भी देखिए

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने मां बनने के बाद शेयर की न्यूबॉर्न बेबी के साथ पहली तस्वीर, आप भी देखिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने हाल ही में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। प्रीति जिंटा इन दिनों अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी कि उनके दो बच्चे हुए हैं जिनका नाम उन्होंने जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ रखा है। प्रीति जिंटा और उनके पति जेन गुडइनफ ने सरोगेसी के जरिए बेटे जय और बेटी जिया को गोद लिया है।

प्रीति जिंटा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने न्यूबॉर्न बेबी के साथ एक फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने अपने जुड़वा बच्चों में से एक की पहली झलक फैंस को दिखलाई है,  जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है। फोटो में प्रीति अपने बच्चों को अपने सीने से लगाए दिख रही हैं।

प्रीति के कंधे पर बर्प का कपड़ा भी दिख रहा है। फोटो में उनके बेबी का फेस पूरा नहीं दिख रहा है। बच्चे की पहली झलक दिखाते हुए प्रीति कैप्शन में लिखती हैं -बर्प क्लॉथ्स, डायपर्स एंड बेबीज… आई एम लव इट ऑल #टिंग।”

वहीं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के इस खूबसूरत से पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा औऱ दीया मिर्जा ने हार्ट इमोजी बनाया। राजकुमार की वाइफ पत्रलेखा ने कमेंट भी में लिखा, ओ मॉय और दिल इमोजी बनाया। प्रियंका चोपड़ा ने भी हार्ट इमोजी बनाया। इसके अलावा बहुत से सेलेब्स ने भी कमेंट किया। इसके अलावा फैंस भी उनकी इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

पिछले महीने ही प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडइनफ के संग फोटो शेयर करके सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उन्होंने जुड़वां बच्चों से जुड़ी जानकारी दी और साथ उन्होंने उनके नाम भी बताये थे। प्रीति जिंटा भले ही फिल्मों से दूर है, लेकिन फैंस को अपने पोस्ट से अपनी लाइफ के बारे में अपडेट्स देती रहती हैं। 

बता दें, प्रीति जिंटा ने खुद से 10 साल छोटे अमेरिकन सिटिजन जेन गुडइनफ से 29 फरवरी, 2016 को लॉस एंजिलस में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। यह शादी राजपूती अंदाज में हुई थी। शादी गुपचुप तरीके से हुई थी और इनकी वेडिंग फोटोज भी करीब 6 महीने बाद मीडिया में आई थीं। दोनों अमेरिका में रहते हैं।

08 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text