Wedding Photo Shoot

शादी से पहले सास-बहू की इस जोड़ी ने करवाया अपना प्री वेडिंग फोटोशूट – Pre Wedding Photoshoot Ideas

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Mar 8, 2018
शादी से पहले सास-बहू की इस जोड़ी ने करवाया अपना प्री वेडिंग फोटोशूट – Pre Wedding Photoshoot Ideas

जोड़ियां भले ही स्वर्ग में तय हो जाती हैं पर शादियों को खूबसूरत धरती पर बनाया जाता है और इसकी ज़िम्मेदारी भी कुछ कम नहीं होती है। शादी की तमाम तैयारियों के बीच सबकी खुशियों का भी ख्याल रखना पड़ता है। लोगों की बदलती लाइफस्टाइल की वजह से बीते कुछ सालों में वेडिंग ट्रेंड्स में भी काफी बदलाव देखे गए हैं। वेडिंग प्लैनर्स की मदद से डेस्टिनेशन वेडिंग, थीम वेडिंग और प्री वेडिंग फोटोशूट करवाना आसान हो गया है।

प्री वेडिंग फोटोशूट का बढ़ा ट्रेंड – Pre Wedding Photoshoot Trend

हाल ही में दूल्हा-दुल्हन के प्री वेडिंग फोटोशूट का ट्रेंड काफी बढ़ा है। शादी से पहले ही होने वाले दूल्हा और दुल्हन का एक खास किस्म का प्रोफेशनल फोटोशूट करवाया जाता है। इससे उन्हें साथ में वक्त गुजारने का मौका मिल जाता है और वे बेहतर तरीके से एक-दूसरे को समझ पाते हैं। आजकल तो कई होटलों और पार्क्स में इस फोटोशूट के लिए अलग से स्पेस बना दिया गया है, जहां प्रॉप्स आदि की मदद से फोटोशूट को कपल के लिए यादगार बना दिया जाता है। मगर शादी सिर्फ एक जोड़े का ही मिलन नहीं है, बल्कि यह दो परिवारों का मिलन होता है। इसी मैसेज को थीम में पिरोते हुए ‘शादीविश’ की दिव्यता शेरगिल ने एक कैंपेन की शुरूआत की है, जिसमें वे दूल्हा-दुल्हन के प्री वेडिंग फोटोशूट के साथ ही होने वाली सास और बहू का भी फोटोशूट करवाती हैं।

बेजोड़ हैं ये सास-बहू जोड़ियां – Best Saas Bahu Jodi

दिव्यता ने इस खास फोटोशूट की शुरूआत दो ऐसी जोड़ियों से की है, जिनसे उन्हें खुद मोहब्बत हो गई है। प्रियंका और मिसेज अग्रवाल का रिश्ता अभी ऑफिशियल नहीं हुआ है पर प्रियंका अपना यूनीक फोटोशूट करवाना चाहती थीं। इसलिए उनके कहने पर मिसेज अग्रवाल मेरठ से दिल्ली आ गईं। होने वाली सासू मां और उनकी प्यारी बहू की ऐसी केमिस्ट्री देखकर तो किसी का भी दिल उन पर आ जाएगा! दूसरी सास-बहू की जोड़ी है मिसेज गुरशरण बत्रा और गुंजन वालिया की। जहां गुंजन मस्तमौला हैं तो वहीं मिसेज गुरशरण बिल्कुल कूल सास हैं। इन दोनों की फोटोज़ उनकी केमिस्ट्री को बयां करने के लिए काफी हैं। सास-बहू के फोटोशूट का यह कॉन्सेप्ट वाकई बिल्कुल अलग तरह का है।

M D 1 %281%29

M D 4

M D 3

रिश्ता लिखेंगे ये नया

शादी के बाद जितना तालमेल नए जोड़े यानि कि पति-पत्नी को बनाना पड़ता है, कुछ उतनी ही मेहनत सास-बहू को भी करनी पड़ती है। इस रिश्ते को थोड़ा आसान बनाने के लिए शादीविश ने एक कैंपेन शुरू किया है, जिसके तहत दिव्यता होने वाली सास-बहू का भी प्री वेडिंग फोटोशूट करवाती हैं। इससे उन दोनों को भी एक-दूसरे के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम बिता कर अपने रिश्ते को दोस्ताना बनाने का मौका मिल जाता है। इस बाबत दिव्यता शेरगिल कहती हैं, ‘8 साल तक कॉरपोरेट लॉयर के तौर पर काम करने के बाद मैं कुछ अपना काम करना चाहती थी। इसलिए मैंने शादीविश की स्थापना की। इसके माध्यम से हम नए कपल्स के लिए उनकी शादी की तैयारियों को आसान और मस्ती भरा बनाना चाहते हैं। कपल प्री वेडिंग फोटोशूट के दौरान ही हमें इसमें थोड़ा ट्विस्ट देने का आइडिया मिला।’

M D 6

अगर आप भी अपनी शादी पर कुछ हटकर करना चाहती हैं तो होने वाले पति के साथ फोटोशूट करवाने के अलावा घर के बाकी मेंबर्स के साथ भी यूनीक फोटोशूट करवा सकती हैं। हैप्पी प्लैनिंग!