home / एंटरटेनमेंट
Actor Anupam Shyam Died at 63

नहीं रहे ‘प्रतिज्ञा’ के ठाकुर सज्जन सिंह, लंबी बीमारी के बाद हुआ एक्टर अनुपम श्याम का निधन

टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अनुपम श्याम का बीते कल रविवार देर रात में निधन हो गया। अनुपम श्याम अपने उम्दा अभिनय के लिए जाने जाते थे। वे काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। एक हफ्ते पहले उन्हें गंभीर हालत में मुम्बई के गोरगांव इलाके के लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां कल देर रात उनका निधन हो गया। अनुपम श्याम इन दिनों ‘प्रतिज्ञा-2’ में नजर आ रहे थे। 63 साल के अनुपम श्याम लम्बे समय से किडनी से जुड़ी समस्याओं से ग्रसित थे। 

कई सारी बॉलीवुड फिल्मों और स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘मन की आवाज-प्रतिज्ञा’ में ठाकुर सज्जन सिंह का रोल प्ले करने वाले एक्टर अनुपम श्याम का निधन हो गया है। मल्टिपल ऑर्गन फेलियर की वजह से एक्टर का निधन हो गया। अनुपम श्याम को किडनी की समस्या के चलते एक हफ्ते पहले अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था जहां उनकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। 

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है। दिग्गज अभिनेता अनुपम श्याम का मल्टिपल ऑर्गन फेलियर की वजह से निधन हो गया है।

बता दें कि सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ का दूसरा सीजन इसी साल मार्च महीने में शुरू हुआ है। इसके साथ ही अनुपम श्याम ने एक बार फिर ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार से छोटे पर्दे पर वापसी की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग के दौरान भी हर हफ्ते वे अपनी डायलिसिस करवाने के लिए अस्पताल जाते रहते थे। इससे पहले अनुपम श्याम काफी आर्थिक तंगी से भी गुजरे। पिछले साल आर्थिक तंगी के चलते उनकी डायलिसिस को भी बीच में रोकना पड़ गया था। तब जानकारी सामने आने के बाद सिने ऐंड टेलीविजन आर्टिस्ट्स एसोसिशन (सिंटा) और इंडस्ट्री से जुड़े कुछ कलाकारों ने अनुपम श्याम के इलाज और उनके अस्पताल का बिल चुकाने में मदद की थी 

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

09 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text