ADVERTISEMENT
home / सेलिब्रिटी गॉसिप
50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बने प्रभु देवा, दूसरी पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बने प्रभु देवा, दूसरी पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और एक्टर प्रभुदेवा के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है. प्रभुदेवा चौथी बार पिता बने हैं। प्रभुदेवा की दूसरी पत्नी हिमानी ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। इस खबर की जानकारी प्रभु देवा ने एक इंटरव्यू में दी है।

प्रभुदेवा ने बताया ‘यह सच है कि मैं 50 साल की उम्र में दोबारा पिता बना हूं। मैं पिता बनकर बहुत खुश हूं कि इस बार मेरे घर एक लड़की आई है।’ इस खुशखबरी के बाद हर कोई प्रभु देवा को बधाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर कोरियोग्राफर को बधाई देने वालों की लाइन लग गई है। 

परिवार के साथ बितायेंगे ज्यादा समय

प्रभु देवा पिता बनने के बाद काफी खुश है और उन्होंने यह खुशखबरी अपने सभी फैंस के साथ भी शेयर की है। प्रभुदेवा ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा, ‘मैंने काम का बोझ कम कर लिया है। काम के सिलसिले में हर समय भागदौड़ करना, बहुत काम कर लिया है अब वह कुछ वक्त अपने परिवार के साथ बिताना चाहता हूं’।

पहली पत्नी से हुए 3 बेटे

बता दें,  प्रभु देवा ने पहली शादी रामलथ से की थी उसके बाद दोनों के तीन बेटे हुए थे जिसमें एक बेटे की कैंसर से मौत हो गई थी। वहीं जब प्रभु देवा साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा को डेट कर रहे थे और उनके साथ लिव-इन में रह रहे थे तब इनकी पत्नी ने काफी हंगामा किया था और फैमिली कोर्ट में एक याचिका भी दायर की थी।

ADVERTISEMENT

नयनतारा से भी चला अफेयर

रामलथ ने प्रभुदेवा को धमकी दी थी और कहा था कि अगर उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वह भूख हड़ताल पर चली जाएंगी जिसके बाद प्रभु देवा ने साल 2011 में रामलथ को तलाक दे दिया था वहीं साल 2012 में नयनतारा से भी इनका ब्रेकअप हो गया। 

ऐसे हुई दूसरी शादी

नयनतारा से ब्रेकअप के बाद प्रभु देवा ने साल 2020 में हिमानी सिंह से गुपचुप तरीके से शादी की थी। उनकी शादी के बारे में किसी को कुछ नहीं पता था। हाल ही में हुई बेटी दोनों की पहली संतान है। प्रभुदेवा फिजियोथेरेपिस्ट हिमानी से पहली बार मिले थे, जब वह पीठ दर्द के साथ अस्पताल आए थे। दोस्ती बाद में प्यार में बदली और दोनों ने शादी कर ली।

13 Jun 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT