home / Make Up Products
#POPxoReviews: यकीन मानिए ये Poppy Lip Kit आपके सभी देसी आउटफिट से करेगी परफेक्ट मैच

#POPxoReviews: यकीन मानिए ये Poppy Lip Kit आपके सभी देसी आउटफिट से करेगी परफेक्ट मैच

इस बात में तो कोई शक नहीं है कि जिस दिन से त्योहार शुरू होता है वह दिन सभी के लिए बेहद खास होता है। क्योंकि ये वो दिन होते हैं जब आपको अपने देसी आउटफिट पहने का मौका मिलता है। वहीं आप जिस दिन चाहे ग्लैम लुक भी पा सकती है। फेस्टिव सीजन के दौरान जब मेकअप की बात आती है, तो डार्क लिपस्टिक जरूर काम आती है। पूरे साल अलग-अलग रंगों का उपयोग करने के बाद, त्योहारों का मौसम एक ऐसा समय होता है जब हम डीप, डार्क और स्टेबल लिपस्टिक के इस्तेमाल पर ज्यादा ध्यान देते हैं। ये आपके लुक को थोड़ा एक्स्ट्रा ड्रामा देने का काम करता है।

अब हम ये भी जानते हैं कि देसी आउटफिट के लिए एक परफेक्ट लिपस्टिक ढूंढना कितना मुश्किल है। अगर आप सोच रहे हैं कि कौन सा शेड परफेक्ट मैच करेगा, तो POPxo power trip lip खास आपके लिए है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा भी हो रही है। ये ऐसे शेड्स हैं जो आपके देसी लुक को और भी ज्यादा ग्रेस देते है और आपके फेस्टिव लुक को कंप्लीट करते हैं। अब आप जब भी कोई एथनिक वियर पहनेंगी तो आपको ज्यादा सोचना नहीं पड़ेगा कि आखिर कौन-सा लिपस्टिक शेड् लगाएं? तो आइए जानते हैं इनके बारे में –

यह क्या है What It Is ?

Power trip एक मिनी लिपस्टिक किट है। इसमें 3 क्रीमी-मैट-बोल्ड लिपस्टिक कलर्स हैं। ट्रू रेड, ब्राइट पिंक और डीप रेड लिपस्टिक जैसे ये शेड्स आपके हर मूड के लिए परफेक्ट हैं। मिनी लिपस्टिक का हर रंग आपके ग्लैम लुक को बाहर लाने में मदद करेगा। इसका हर अपने आप में बोल्ड और सेक्सी है। आपके होठों के लिए सिर्फ एक स्वाइप ही काफी है। विटामिन ई से भरपूर लिपस्टिक आपके होठों पर मॉइश्चराइजर बनाए रखती है। यदि आप पैकिंग के बारे में सोचते हैं, तो आपको यह पसंद आएगा।

हमें यह क्यों पसंद आया?

यह कहना गलत होगा कि किसी भी प्रोडक्ट की पैकिंग मायने नहीं रखती है। क्योंकि पैकिंग आपको सबसे पहले आकर्षित करती है। इस लिपस्टिक किट को चुनने के बाद आपको बेहतरीन पैकेजिंग और लिपस्टिक दोनों का ही अनुभव मिलता है। इसमें मौजूद इंग्रीडियंट्स इतने प्रभावी होते हैं कि यह लिपस्टिक एक बार घुमाने पर अच्छी तरह से होंठों पर लग जाती है। इतना ही नहीं, एक स्ट्रोक के बाद आपको दोबारा लगाने की भी जरूरत नहीं पड़ती है। ये होंठों को मुलायम और पार्टी-फंक्शन के लिए तैयार करने के लिए एकदम सही हैं। इसका मूड डीप कलर का है और ये शेड्स किसी भी स्किनटोन पर एकदम परफेक्ट लगता है। ये लिप कलर्स न केवल अच्छे हैं बल्कि किफायती भी हैं। हमें आश्चर्य है कि यह केवल 349 रूपये में ऐसा कैसे हो सकता है? वैसे आप इसे ट्रेवल के दौरान इस्तेमाल कर सकते हैं और यह आपके छोटे से वैनिटी केस में बहुत ही आसानी से फिट हो जायेगी।

रेटिंग

रंग: 9/10

पैकिंग: 10/10

फॉर्मूला: 9/10

कैसे इस्तेमाल करें

होठों के एकदम सेंटर से लिपस्टिक लगाना शुरू करें। दोनों तरफ लिपस्टिक लगाने के बाद किनारों पर लगाएं। आप इसे कितना डार्क करना चाहते हैं, इसके अनुसार इसका इस्तेमाल करें। लिपस्टिक को एक समान दिखने के लिए लिपस्टिक लगाने से पहले लिप बाम लगाएं।

ऐसा दिखती है ये लिप किट –

इसे जितनी जल्दी हो सके अपने मेकअप किट में शामिल करें, क्योंकि देसी आउटफिट पहनने का मौका कभी भा आ सकता है।

(फोटो साभार – Ayushi Verma)

ये भी पढ़ें –
#POPxoReviews: इस फेस एंड आई किट के साथ अपने मेकअप बैग को बनाएं परफेक्ट
इस नेल किट के साथ अपने At Home Manicure को करें अपग्रेड
इन ऑल इन वन मेकअप किट्स के साथ अपने डेली रूटीन को बनाएं और भी आसान
Party Ready: दिवाली पार्टी के लिए होना है तैयार तो इस मेकअप पैलेट का करें इस्तेमाल
इस बजट फ्रेंडली लिपस्टिक किट के साथ क्रिएट करें अपने फेस्टिव सीजन लुक्स

03 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text