home / ब्यूटी
अगर आपको भी न्यूड शेड्स हैं पसंद तो ये मिनी नेल किट है आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन

अगर आपको भी न्यूड शेड्स हैं पसंद तो ये मिनी नेल किट है आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन

कुछ लड़कियों को अपने नेल्स को पेंट करना बहुत ही पसंद होता है और इसे भी एक तरह का सेल्फ लव ही कहा जाता है और अगर आपको न्यूड टोन्स बहुत पसंद हैं तो हमारे पास आपके लिए परफेक्ट मिनी नेल किट है। इस मिनी नेल किट में आपको 5 तरह के न्यूड शेड्स मिलेंगे, जिन्हें आप बिल्कुल इग्नोर नहीं कर पाएंगे। ये टोन्स इंडियन स्किन टोन के लिए एकदम परफेक्ट है। इस वजह से खुद को इन न्यूड नेल पेंट्स के साथ खुद को तुरंत सॉफिस्टिकेटिड लुक दें।

अब अगर आप सोच रहे हैं कि कौन से परफेक्ट न्यूड शेड में आपको इंवेस्ट करना चाहिए तो बता दें कि आप इन नेल पेंट्स को देखने के बाद खुद ही कनवेंस हो जाएंगे। आप भी पोपएक्सो मेकअप कलेक्शन की मिनी नेल किट से अपने लिए परफेक्ट न्यूड चुन सकते हैं। पोपएक्सो मेकअप कलेक्शन में आपको आई पैलेटे से लेकर लिप किट और नेल किट तक हेड टू टो सभी के लिए बेस्ट प्रोडक्ट्स मिलेंगे।

मैंने POPxo मेकअप कलेक्शन का मिनी नेल किट वैरिएंट चिलिन चुना है।

ये क्या है?

ये न्यूड में 5 मिनी नेल शेड्स का सेट है, POPxo मेकअप कलेक्शन चिलिन मिनी नेल किट में आपको न्यूट्रल से लेकर ब्लश शेड्स मिलते हैं जो हर तरह के न्यूड कलर की कमी को पूरा करते हैं। ये शेड्स युनीवर्सल हैं और सभी स्किन टोन्स को कॉम्प्लिमेंट करते हैं।

हमें ये क्यों पसंद है?

नोन-टॉक्सिक और क्रुएलिटी-फ्री पोलिश हैं और इन्हें लगाना आपके लिए पूरी तरह से सेफ है और साथ ही आकर्षक भी लगता है। साथ ही ये नेल पेंट लॉन्ग लास्टिंग भी है और इसे लगाना भी बहुत ही आसान है। इनकी कीमत भी बस 249 रुपये है। इस वजह से ये मिनी नेल किट बहुत ही किफायती है और अगर आप कम कीमत में गुड क्वालिटी का सामान खरीदना चाहते हैं तो आपको भी इस नेल पेंट किट में जरूर इंवेस्ट करना चाहिए।

रेटिंग

कलर पे ऑफ – 10/10

पैकेजिंग – 9/10

फॉर्मुला – 10/10

कैसे करें इस्तेमाल?

नाखुनों को ट्रिम और शेप करने के बाद एक कोट अपने नाखुनों पर लगाएं। एक बार कोट सूख जाए तो फिर सेकेंट कोट लगाएं, इससे आपको अधिक अच्छा कलर मिलेगा। वैसे तो आपको एक कोट से भी इतनी कवरेज मिल जाती है कि वो आपको नैचुरल लुक ही देता है और बहुत ही फ्लैटरिंग लगता है। हालांकि, अगर आप अपने नेल्स को जेल मेनिक्योर जैसा लुक देना चाहते हैं तो पहले बेस कोट लगाएं और फिर सेकेंड कोट के बाद टॉप कोट लगाएं।

यह कैसी दिखती है?

ये खूबसूरत पिंक पैकेजिंग में आती है। इस पोलिश किट का बोक्स बहुत ही क्यूट है। 

तो किस बात का इंतजार कर रहे हैं। अभी MyGlamm की वेबसाइट पर जाइए और अपनी मिनी नेल किट खरीदिए। 

08 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text