home / एंटरटेनमेंट
tv celebs who got flop tag

खराब स्क्रिप्ट की वजह से इन पॉपुलर टीवी एक्टर्स के करियर पर लग गया है फ्लॉप का टैग

टीवी पर किसी शो की पॉपुलैरिटी के पीछे शो के सेलेब्स से बहुत ज्यादा शो की कहानी पर निर्भर करती रही है। जानकार मानते हैं कि अगर कंटेन्ट खराब हो या औसत हो, तो बड़े से बड़ा एक्टर भी इस शो को लंबे समय तक टीवी पर चला नहीं पाते हैं। टीवी के इन 7 बेहद सफल एक्टर्स को अपने करियर में ऐसे ही खराब स्क्रिप्ट की वजह असफलता का स्वाद चखना पड़ा है और बहुत सफल होकर भी इनपर फ्लॉप का टैग भी लग चुका है। 

निया शर्मा

साभार- इंस्टाग्राम

निया शर्मा का टीवी पर पहला शो जमाई राजा बहुत लोकप्रिय रहा था। शो से निया की पॉपुलैरिटी भी बहुत बढ़ गई थी। इसके बाद एक्ट्रेस के वेब शोज भी लोगों को बहुत पसंद आया, लेकिन जब लोगों ने टीवी पर नागिन बनकर लोगों को इम्प्रेस करने की कोशिश की तो शो की कहानी लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई। सुपरहॉट होते हुए भी नागिन एक्ट्रेस के करियर में दाग की तरह लगा हुआ है।

विवियन डीसेना

साभार- इंस्टाग्राम

प्यार की एक कहानी, मधुबाला, शक्ति जैसे पॉपुलर शो से लोगों के सामने बेहतरीन एक्टिंग का नमूना पेश कर चुके विवियन डीसेना का शो सिर्फ तुम टीवी पर कुछ कमाल नहीं कर सका और एक्टर के फैन्स को निराश करने के लिए ये काफी था। अच्छे एक्टर्स के बावजूद शो की स्क्रिप्ट इतनी कमजोर है कि ये टीआरपी गेम में आगे नहीं आ पा रही है।

शिवांगी जोशी

साभार- इंस्टाग्राम

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में सायरा और सीरत बनकर पॉपुलर हुई एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने जब बालिका वधू 2 साइन किया होगा तो उन्होंने सोचा नहीं कि इतने पॉपुलर शो का दूसरा सीजन फ्लॉप भी हो सकता है। इस शो से एक्ट्रेस को टीवी पर फ्लॉप होने का स्वाद कैसा होता है ये समझ आ गया है।

शहीर शेख

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के दो सफल सीजन के बाद जब शहीर शेख शो के तीसरे सीजन को लेकर वापस लौटे तो इनके फैन्स को इस शो से बहुत उम्मीदें थी। लेकिन निर्माताओं और लेखक ने शो में ट्विस्ट के नाम पर देव और सोनाक्षी के रिश्ते को ऐसे बदला कि दर्शकों के साथ-साथ शो की  लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस ने भी ये शो बीच में छोड़ दिया। शहीर इस वक्त टीवी के दुनिया के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं लेकिन उनका लास्ट शो उनके करियर में एक ग्रहण की तरह लगा है।

शरद मल्होत्रा

साभार- इंस्टाग्राम

कसम तेरे प्यार की और नागिन 5 जैसे सुपरहिट शो के बाद शरद मल्होत्रा का तीसरा शो विद्रोही लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया। शो का बैकड्रॉप ऐतिहासिक था लेकिन कहानी बहुत कमजोर होने की वजह से शो लोगों को इम्प्रेस नहीं कर पाया।

श्रेनु पारिख

शो इश्कबाज में श्रेनु पारिख को लोगों ने गौरी के रूप में देखा था। गौरी के रूप में एक्ट्रेस को मनचाही सफलता मिली, लेकिन जब उन्हें एक ब्रह्म सर्वगुण संपन्न सीरियल में लीड रोल मिला तो इस शो ने उनकी पुरानी लोकप्रियता को मद्धम कर दिया। 

नकुल मेहता

हालांकि नकुल मेहता के बारे में ये कहना गलत होगी कि एक्टर के करियर पर उनके शो के खराब स्क्रिप्ट का कोई खास असर नहीं पड़ा है, लेकिन ये तो तय है कि बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नकुल को लोग और अच्छी तरह से देखना चाहते थे। राम कपूर के आइकॉनिक किरदार में नकुल को लोग अच्छी कहानी के साथ देखना चाहते थे, लेकिन शो की कहानी में न नयापन था, न ही कुछ इम्प्रेस करने वाली बात।

01 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text