home / Hindi
Pooja Baneerjee

पूजा बनर्जी ने बेबी का नाम बताने के लिए पति को लिखी चिट्ठी, प्यार बढ़ाने के लिए अपनाए ये तरीका

कुमकुम भाग्य फेम टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने कुछ ही दिनों पहले बेबी गर्ल को जन्म दिया है और फिलहाल वो मदरहुड की अपनी पहली और नई-नई जर्नी को पूरी तरह से एंजॉय कर रही हैं। पूजा ने 12 मार्च को बेटी को जन्म दिया है जिसकी जानकारी उनके पति संदीप सेजवाल ने एक्ट्रेस के फॉलोअर्स को दी थी।

अब पूजा ने एक खूबसूरत चिट्ठी के जरिए अपनी बेटी का नाम सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पूजा ने ये चिट्ठी अपने पति को लिखी है और ये खत और उनकी बेटी का नाम दोनों ही फैन्स को बहुत पसंजद आ रहे हैं। 

पूजा ने अपने पोस्ट में एक चिट्ठी की तस्वीर शेयर की है जिसे उन्होंने हाथ से अपने पति के लिए लिखा है। पूजा ने लिखा है, डियर हस्बैंड ( अब सना के पापा), मेरे साथ हमेशा मेरे हर निर्णय में रहने के लिए धन्यवाद, तब भी जब मैंने सही निर्णय लिए और तब भी जब मैंने उतना सही निर्णय नहीं लिया। लेकिन मेरी लाइफ का सबसे अच्छा निर्णय तुम्हें हां कहना है। तुम्हें हां कहकर मैंने जीवन और जीवनभर की खुशियों को हां कहा है। 

इस तस्वीर की शुरुआत करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा है, ओल्ड स्कूल तरीका अपना रही हूं…आज पहली बार तुम्हारे लिए खत लिख रही हूं। सच कहूं तो एक किताब लिख सकती हूं।  इस कैप्शन के साथ सना में चिट्ठी में लिखी बातों को अपने पोस्ट में भी दोहराया है। 

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कई यूजर ने हार्ट इमोजी कमेंट सेक्शन में डाले हैं और कई लोगों ने खासतौर से उन्हें बेबी के लिए इतना प्यारा नाम चुनने के लिए बधाई भी दी है। 

रिलेशनशिप में प्यार बढ़ाने के लिए एक्ट्रेस से लें इंस्पिरेशन

साभार- इंस्टाग्राम

पहली बार पेरेन्ट्स बनने के बाद कई कपल्स ये मानते हैं कि बतौर कपल उनका रिश्ता को स्ट्रॉन्ग होता है लेकिन रिलेशनशिप में पहले जैसा रोमांस कम होने लगता है। ऐसी स्थिति में विशेषज्ञ भी कम्युनिकेशन को अहम मानते हैं। न्यू मॉम या हर महिला, रिश्ते में थोड़ी मिठास के लिए एक्ट्रेस की तरह ओल्ड स्कूल तरीका अपना सकती हैं। एक छोटी सी चिट्ठी, व्हाट्सएप मेसेज या नोट में पार्टनर को ये बताने से कि आपकी लाइफ में उसकी क्या जगह है रिलेशनशिप में प्यार कई गुणा बढ़ जाता है। 

पूजा उन एक्ट्रेस में से हैं जो सोशल मीडिया पर अकसर फैन्स को अपनी लाइफ के बड़े- छोटे अपडेट्स देती रहती हैं। उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान भी अपनी मैटरनिटी फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की थी और वो अपने पार्टनर के लिए हमेशा कुछ न कुछ क्यूट मेसेज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

28 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text