home / एंटरटेनमेंट
Kumkum Bhagya फेम पूजा बनर्जी बनी मां, बेटी को दिया जन्म

Kumkum Bhagya फेम पूजा बनर्जी बनी मां, बेटी को दिया जन्म

शनिवार को पूजा बनर्जी और उनके पति संदीप सेजवाल ने बेटी का स्वागत किया है। जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं। कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस और उनके एथलीट पार्टनर ने शनिवार को अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया है। इस मौके पर पिता संदीप बेहद ही खुश हैं और उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा कि पूजा और मैं हमेशा से ही बेटी चाहते थे और दोनों का ये सपना सच हो गया है। अपनी फीलिंग्स के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ये बहुत ही खूबसूरत एहसास है और वह अपने इस नए रोल को लेकर बहुत ही खुश और उत्साहित हैं।

संदीप ने आगे कहा कि पूजा और वो पिछले कुछ समय से पेरेंटहुड की शुरुआत करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि दोनों काफी समय से बेबी केयर के बारे में पढ़ रहे थे। उन्होंने ये भी बताया कि उनके परिवार ने उन्हें एक लिस्ट दी थी, जिसमें कुछ नोट्स थे कि नए माता-पिता को क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने घर को पूरी तरह से बेबी-फ्रेंडली भी बना लिया है।

जब संदीप से पूछा गया कि क्या उन्होंने कोई नाम तय किया है तो इस पर उन्होंने कहा कि अभी उन्होंने नाम नहीं सोचा है लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि ये दोनों के लिए बहुत ही उत्साहजनक होने वाला है। संदीप ने भी अपनी बेटी की देखभाल करने के लिए पेटर्निटी लीव ले ली है और वो पूजा और बेटी दोनों की देखभाल करने में लगे हुए हैं।

बता दें कि पूजा ने अपनी पूरी प्रेगनेंसी के दौरान काम किया है और कुछ दिन पहले ही उन्होंने कुमकुम भाग्य को अलविदा किया है। इस शो में पूजा, रिया मेहरा का किरदार निभा रही थीं और उन्हें टीना फिलिप ने रिप्लेस किया है।

13 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text