home / एंटरटेनमेंट
नच बलिए 9 : रिहर्सल के दौरान गंभीर हादसे का शिकार हुईं पूजा बनर्जी, छोड़ना पड़ा शो

नच बलिए 9 : रिहर्सल के दौरान गंभीर हादसे का शिकार हुईं पूजा बनर्जी, छोड़ना पड़ा शो

छोटे पर्दे पर इन दिनों रियलिटी शोज़ की भरमार है। इन शोज़ में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज़ मिलता है, जिससे इनकी टीआरपी भी बढ़ती रहती है। इन्हीं शोज़ की कड़ी में शामिल है नच बलिए 9 (Nach Baliye 9), जिसमें सेलिब्रिटी कपल्स अपने डांस का हुनर दिखाकर दर्शकों और जजेस का दिल जीतते हैं। हाल ही में इस शो में एक कपल ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी, जिसने सभी कंटेस्टेंट्स को कांटे की टक्कर दी।

वाइल्ड कार्ड से हुई थी एंट्री

टीवी सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में अनुराग बासु की बड़ी बहन निवेदिता बासु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) मल्टी टैलेंटेड हैं। अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही वे एक बहुत अच्छी स्विमर और डांसर भी हैं। उनके पति संदीप सेजवाल (Sandeep Sejwal) भी नेशनल लेवल स्विमिंग चैंपियन हैं। हाल ही में इन दोनों ने नच बलिए 9 में वाइल्ड कार्ड से एंट्री ली थी। ये दोनों नच के सभी प्रतिभागियों को कांटे की टक्कर दे रहे थे। इनके डांस (dance) को काफी पसंद किया जा रहा था और अपनी प्रतिभा से दोनों इस शो में अपनी जगह बनाए रखने में कामयाब भी रहे। हालांकि, अब नच के सेट से एक बुरी खबर आ रही है, जिससे पूजा बनर्जी के फैंस काफी दुखी हैं।

नच बलिए 9 में पति संग वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आई यह टीवी एक्ट्रेस

Instagram

रिहर्सल में हुआ हादसा

नच बलिए 9 में अपनी परफॉर्मेंस से पहले पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल रिहर्सल कर रहे थे, जिस दौरान पूजा एक हादसे का शिकार हो गईं। यह हादसा इतना सीरियस था कि उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ गया। सोशल मीडिया पर पूजा की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे हॉस्पिटल बेड पर लेटी हुई नज़र आ रही हैं। इस फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पूजा के बाएं पैर और दाएं हाथ पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है। चोट काफी ज्यादा लगी है, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अब पूजा नच में परफॉर्म नहीं कर पाएंगी। खबरों के अनुसार, इस हादसे के बाद पूजा और संदीप ने शो छोड़ने का मन बना लिया है।

कसौटी ज़िंदगी की फेम इस एक्ट्रेस को दोहा में मिला एक नया हमसफर

आप जल्द स्वस्थ हों पूजा!

Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

… अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

17 Sep 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text