एंटरटेनमेंट

लैक्मे फैशन वीक के लिए होने जा रहा है प्लस साइज मॉडल ऑडिशन

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jul 4, 2018
लैक्मे फैशन वीक के लिए होने जा रहा है प्लस साइज मॉडल ऑडिशन

लैक्मे फैशन वीक के इस सीजन के सभी फैशन शोज के लिए प्लस साइज मॉडल ऑडिशन होने जा रहा है। अपने आप में अनोखा ये ऑडिशन 5 जुलाई को मुंबई में आयोजित किया जाएगा। प्लस साइज़ फैशन शोज के ज़रिए लैक्मे फैशन वीक हर तरह की शेप और साइज के फैशन को सेलिब्रेट करेगा।

फन लविंग और कॉन्फिडेंट मॉडल्स की है तलाश

इस ऑडिशन के लिए डिजाइनर नरेंद्र कुमार को फन लविंग और चुलबुली मॉडल्स की तलाश है, जो अपने हर कर्व को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ रैंप पर फ्लॉन्ट कर सकें। इस खास तरह के ऑडिशन के लिए जहां मेल मॉडल्स का वेस्ट साइज 40 इंच के ऊपर होना चाहिए वहीं फीमेल मॉडल का वेस्ट साइज 34 इंच के ऊपर होने का क्राइटेरिया रखा गया है।

पहले भी हो चुका है प्लस साइज फैशन शो

ऐसा पहली बार नहीं है जब लैक्मे फैशन वीक इस तरह का फैशन शो कर रहा हो। इससे पहले भी लैक्मे फैशन वीक के रैंप वॉक में प्लस साइज मॉडल्स अपने फैशन का जलवा बिखेर चुकी हैं। इस प्लस साइज ऑडिशन के लिए ड्रेस कोड ब्लैक एंड व्हाइट रखा गया है।

“कुल्फी कुमार बाजेवाला” की लवलीन भी कर चुकी हैं रैंप वॉक

लैक्मे फैशन वीक में पिछली बार हुए इस फैशन शो के लिए सीरियल “कुल्फी कुमार बाजेवाला” में लवलीन के किरदार से फेमस हुईं अंजलि आनंद भी रैंप पर उतरी थीं। अंजलि इस प्लज़ साइज फैशन शो की शो स्टॉपर भी रह चुकी हैं।   

एक्ट्रेस ज़रीन खान भी कर रही हैं प्रमोशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़रीन खान लैक्मे फैशन वीक के लिए होने वाले इन ऑडिशंस का प्रमोशन कर रही हैं। लैक्मे फैशन वीक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज़रीन खान का एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो सभी को ऑडिशन की जानकारी दे रही हैं।

इमेज सोर्सः Instagram

इन्हें भी पढ़ें

18 साल पहले इस दिन ने बदल दी थी एकता कपूर और स्मृति ईरानी की ज़िन्दगी

टीवी एक्ट्रेस अदा खान की ये तस्वीरें देखकर आपका भी मन जम्मू-कश्मीर घूमने के लिए मचल उठेगा

क्या होता है जब आपके सभी दोस्त शादीशुदा हों और आप ‘अनमैरिड’

सीधी- सादी भूमि पेडनेकर हुईं बोल्ड, लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा हाॅट एंड सेक्सी अवतार