ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Shahrukh khan Dubai Home

जवान एक्टर शाहरुख खान के दुबई वाले विला की खूबसूरती है होश उड़ाने वाली, देखें Pics

शाहरुख खान ने हमेशा लोगों को बड़े सपने देखने के लिए एंकरेज किया है। खुद एक्टर की जर्नी ऐसी है कि 80 के दशक में एक मध्यमवर्गीय परिवार से निकले लड़के ने जीवन में कुछ बड़ा करने का सपना देखा था। और आज 2023 तक, उनके नाम लगभग 100 बॉलीवुड फिल्में हैं और कैमरे के सामने 30 साल पूरे करने के करीब हैं।मनोरंजन उद्योग में अपनी पूरी यात्रा के दौरान शाहरुख खान ने न सिर्फ लोकप्रियता कमाई है, बल्कि अपने नाम बहुत बड़ी संपत्ति भी की है। इसमें उनका मुंबई स्थित घर मन्नत भी शामिल है।

लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि शाहरुख खान के पास दुबई में भी एक खूबसूरत विला है जिसकी कीमत करोड़ों में है। जी हां, एक्टर के इस विला का नाम है जन्नत। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख का पाम जुमेरा में 100 करोड़ रुपये का छह बेडरूम का सी फेसिंग विला उन्हें 2007 में दुबई की रियल एस्टेट दिग्गज, नखील द्वारा उपहार में दिया गया था। अपनी भव्यता के लिए मशहूर, यह भव्य संपत्ति 14000 वर्ग फुट क्षेत्र में फैली हुई है और इसमें एक निजी समुद्र तट, दो रिमोट-नियंत्रित गैरेज और अन्य विलासिता के बीच एक निजी पूल है। ये भी जानकारी है कि जन्नत का इंटीरियर गौरी खान ने डिजाइन किया है।

साभार- इंस्टाग्राम

इस के बारे में बात करते हुए, गौरी ने बताया है कि उन्होंने हर बच्चे के कमरे को उनकी पसंद और रुचि के आधार पर डिजाइन किया है। जहां आर्यन विला में विशाल टीवी रूम का आनंद लेता है, वहीं अबराम पूल के किनारे अपना दिन बिताना पसंद करता है। सुहाना भी एक पूल गर्ल हैं। उनके शब्दों में, “कमरे के डिटेल्स जैसे फर्श और वॉल कवर विला में पहले से डिजाइन किए गए थे। हमने इसे रुचि के आधार पर बच्चों के लिए पर्सनलाइज किया है। तो आर्यन के कमरे में एक विशाल टीवी है, और वह ध्यान का केंद्र है क्योंकि उसे अपने वीडियो गेम पसंद हैं और वह अपना अधिकांश समय वहीं बिताता है। अबराम छोटा है और अपना अधिकांश दिन समुद्र तट पर बिताता है, जबकि सुहाना को पूल के किनारे रहना पसंद है। 

नीचे देखें गौरी और शाहरुख के परिवार के इस खूबसूरत घर की तस्वीरें-

ADVERTISEMENT

वैसे बता दें कि शाहरुख खान के पास इसके अलावा और भी कई प्रॉपर्टीज हैं जो कि लंदन, न्यू यॉर्क, लॉस एंजेल्स और अली बाग में मौजूद हैं।

07 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT