home / वेडिंग
पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने शादी की डेट की कंफर्म, इस दिन करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने शादी की डेट की कंफर्म, इस दिन करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग

लॉकअप कपल पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने अपनी शादी की डेट कंफर्म कर दी है और बता दें कि दोनों 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में है और दोनों ने लॉकअप में स्मैशिंग एंट्री की थी। हालांकि, संग्राम शो में आखिर तक नहीं टिक पाए थे और पायल ने मुनावर फारुकी को शो के अंत तक अच्छी टक्कर दी थी। इसके बाद अब आखिरकार कपल ने अपने रिलेशनशिप को एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में संग्राम ने अपनी शादी की डेट कंफर्म की और कहा, ”शादी एक जरूरी एस्पेक्ट है हमारी लाइफ का और हम उम्मीद करते हैं कि अपनी इस नई जर्नी की शुरुआत करते हुए हम खुश रहें। पायल और मैं 9 जुलाई को शादी कर रहे हैं। मेरी मां और बहन ने हमारी इस डेट को फाइनल करने में मदद की है। संग्राम ने यह भी बताया कि दोनों लो की वेडिंग करेंगे और दोनों या तो उदयपुर या फिर अहमदाबाद में शादी करेंगे”।

उन्होंने आगे कहा, ”हमारे बहुत डिजाइनर दोस्त हैं जो हमारी शादी के लिए आउटफिट डिजाइन करना चाहते हैं लेकिन पायल और मैं हम दोनों ही सिंपल शादी चाहते हैं। मेरी विश है कि पहले शादी करो और फिर वंचित बच्चों और जानवरों को खाना खिलाओ। वो सभी सच्चे दिल वाले लोग हैं और हमें उम्मीद है कि वो हमें दिल से दुआ देंगे। उनकी ब्लेसिंग का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है। लेकिन पायल और मैं अभी भी चीजों को डिस्कस कर रहे हैं और अगर कल को पायल को लगा कि उन्हें लैविश वेडिंग चाहिए तो हम वैसा ही करेंगे। पायल के पिता की तबियत भी खराब है और वह चाहते हैं कि शादी गुजरात में हो, बाकि देखते हैं”।

27 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text