home / एंटरटेनमेंट
‘पवित्र रिश्ता 2.0’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, ढेर सारे ट्विस्ट के साथ फिर से शुरू हुई अर्चना मानव की लव स्टोरी

‘पवित्र रिश्ता 2.0’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, ढेर सारे ट्विस्ट के साथ फिर से शुरू हुई अर्चना मानव की लव स्टोरी

कुछ प्रेम कहानियां अमर हो जाती हैं और ऐसी ही एक प्रेम कहानी है लोकप्रिय शो ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना और मानव की। इस शो ने इतिहास रच दिया और दोनों ने प्रशंसकों पर एक अमिट छाप छोड़ी। इतने समय बाद भी अर्चना और मानव आज भी टीवी के फेवरेट कपल्स में से एक माने जाते हैं। पवित्र रिश्ता’ छोटे पर्दे की सबसे चर्चित सीरीज रही है। यह सीरीज 2014 में ऑफ एयर हो गई थी। लेकिन अब यह सीरीज फिर दर्शकों के सामने आने वाली है, इससे फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। इसी के चलते हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 ने इस शो के नए अवतार यानि ‘पवित्र रिश्ता.. इट्स नेवर टू लेट’ का मोस्टअवेटेड ट्रेलर जारी कर दिया है। पिछले हफ्ते मेकर्स ने शो का टीज़र शेयर किया था जिसे फैन्स ने बहुत पसंद किया था। अब ट्रेलर में शो की कहानी और ज्यादा समझ आ रही है और ये ढेर सारे ट्विस्ट और टर्न से भरी है।

ये ट्रेलर बहुत इंटरेस्टिंग और कैची है। ये ‘पवित्र रिश्ता’ का डिजिटल स्पिन ऑफ है। ट्रेलर में प्यार और टकराव दोनों को दिखाया गया है। अंकिता लोखंडे अपने पुराने अवतार में नजर आ रही हैं, जबकि शाहीर शेख को भी बिल्कुल वही लुक दिया गया है, जो पहले सीजन में सुशांत सिंह राजपूत का था। अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ (Pavitra Rishta 2.0 Trailer) का ट्रेलर फैंस के साथ शेयर किया है। ट्रेलर बहुत ही खूबसूरत है। इसका प्रीमियर Zee5 पर 15 सितंबर से होगा।

आप भी देखिए ‘पवित्र रिश्ता.. इट्स नेवर टू लेट’ का ट्रेलर –

ट्रेलर के हिसाब से कहानी की शुरुआत मानव और अर्चना की शादी से ही होती है। हालांकि इस शादी को कामयाब बनाने के लिए मानव के घरवालों की तरफ से कुछ झूठ बोले गए हैं जिनका खुलासा होने के बाद कहानी आगे नया मोड़ लेगी। लेकिन घरवालों की इस पैंतरेबाज़ी में अर्चना और मानव शायद सच में एक-दूसरे के हो बैठे हैं। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि सच सामने आने के बाद मानव और अर्चना, परिवार और प्यार में किसे चुनेंगे।

वहीं इस शो को लेकर अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘शायद ही कोई व्यक्ति ऐसा रोल या प्रोजेक्ट करता है जो उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल दे। पवित्र रिश्ता मेरे लिए एक प्रोजेक्ट था क्योंकि अर्चना के किरदार के लिए दर्शकों से मुझे जो प्यार मिला, वह अतुल्नीय था। तो, मैं फिर से भूमिकाएं बदलने और अर्चना की विरासत को जारी रखने के अवसर को कैसे नकार सकती हूं? पवित्र रिश्ते को पुनर्जीवित करने और मुझ पर फिर से विश्वास करने के लिए मैं एकता और Zee की बहुत आभारी हूं। मैं इस शो के लिए फिर से दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। “

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की संयुक्त प्रबंध निदेशक एकता रवि कपूर ने कहा, “कुछ शो और किरदार आने वाले कई सालों तक आप पर अपनी छाप छोड़ते हैं। ‘पवित्र रिश्ता’ एक ऐसा शो था जिसने कई लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डाला और दुनिया भर के दर्शकों से ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं प्राप्त कीं। शो को वापस लाने और इसकी विरासत का सम्मान करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था। मुझे यकीन है कि फैंस इस सीज़न को पहले सीज़न की तरह ही प्यार देंगे। “

पवित्र रिश्ता में इस बार मानव का किरदार निभा रहे शाहीर शेख का कहना है, “यह शो मेरे लिए भावनाओं का एक रोलरकोस्टर है – यह एक चुनौतीपूर्ण भूमिका थी, लेकिन मैंने इसमें न्याय करने की कोशिश की है। शो की शूटिंग के दौरान, मैंने महसूस किया कि ‘मानव’ अब तक का सबसे ईमानदार और पवित्र चरित्र वाला है और इस तरह के किरदार आज के समय में मिलना काफी मुश्किल है।”

POPxo की सलाह : सेलेब्स जैसा परफेक्ट मेकअप लुक पाने के लिए ट्राई करें MYGLAMM ये शनदार मेकअप प्रोडक्ट्स –

02 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text