home / एंटरटेनमेंट
पवित्र रिश्ता 2 ट्विटर रिव्यू: शहीर शेख ने मानव के किरदार में जीता फैंस का दिल

पवित्र रिश्ता 2 ट्विटर रिव्यू: शहीर शेख ने मानव के किरदार में जीता फैंस का दिल

शहीर शेख और अंकिता लोखंडे का टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता 2 आज रिलीज हो गया है। पवित्र रिश्ता 2 वेब शो है और इसमें 2009 के मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता की कहानी को दोबारा दर्शाया गया है। यह शो लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देते हुए बनाया गया है। शो की घोषणा होने पर ऐलान किया गया था कि शहीर शेख, मानव का किरदार निभाएंगे लेकिन उस समय फैंस को लगा कि वह सुशांत सिंह राजपूत के किरदार जस्टिस नहीं कर पाएंगे। 

हालांकि, बाद में शो का ट्रेलर रिलीज होने पर फैंस ने शहीर की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया और अब जब शो रिलीज हो गया है तो फैंस को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। साथ ही अब फैंस को लगने लगा है कि शहीर ने सुशांत के किरदार को बखूबी निभाया है। ट्विटर पर फैंस उनकी एक्टिंग बहुत पसंद आ रही है और उन्हें लगता है कि शहीर ने बहुत ही अच्छे से सुशांत को ट्रिब्यूट दिया है। फैंस ने दिल खोल कर मानव के रूप में शहीर का स्वागत किया है। 

वहीं अंकिता लोखंडे की भी फैंस ने जमकर तारीफ की है। पवित्र रिश्ता 2 में अंकिता एक बार फिर अर्चना की भूमिका में दिखाई दीं। वैसे तो वह पहले भी अर्चना के किरदार में अंकिता को पसंद कर चुके हैं लेकिन पवित्र रिश्ता 2 में अंकिता ने दोबारा उनका दिल जीत लिया है। फैंस ने एकता कपूर का भी शुक्रियाअदा किया है क्योंकि उन्होंने एक बार फिर से इस शो को बनाया। स्क्रीन पर शहीर और अंकिता की कैमिस्ट्री को देखकर फैंस काफी खुश हुए। 

फैंस को शो के इमोशनल सीन्स में दोनों एक्टर्स द्वारा की गई एक्टिंग काफी पसंद आई। यहां देखें पवित्र रिश्ता 2 को लेकर फैंस का रिएक्शन।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने इसी शो से 2009 में देशभर के दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बनाई थी। इस शो के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था और फिल्मों में अपनी एक्टिंग से एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया था। हालांकि, 14 जून 2020 को उनकी मृत्यू हो गई थी।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

15 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text