home / एंटरटेनमेंट
Pavitra Rishta 2: अंकिता लोखंडे ने शहीर शेख के साथ शो के पहले सीन का BTS Video किया शेयर, देखें

Pavitra Rishta 2: अंकिता लोखंडे ने शहीर शेख के साथ शो के पहले सीन का BTS Video किया शेयर, देखें

शहीर शेख और अंकिता लोखंडे का शो पवित्र रिश्ता कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है। इस शो के जरिए दोनों ने लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दिया है। शुरुआत में शहीर द्वारा मानव का किरदार निभाए जाने को लेकर फैंस खुश नहीं थे और उन्हें लगा था कि कोई भी सुशांत को रिप्लेस नहीं कर सकता है। हालांकि, शो का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस ने मानव के किरदार निभा रहे एक्टर शहीर की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की थी। 

यहां तक कि शुरुआत में अंकिता को भी फैंस ने ट्रोल किया था क्योंकि वह इस शो का दोबारा से हिस्सा बन रही थीं लेकिन बाद में फैंस ने  उनकी भी जमकर सराहना की। इस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसे सुशांत सिंह राजपूत को दिया गया परफेक्ट ट्रिब्यूट बताया। इसके बाद अब हाल ही में अंकिता ने शहीर के साथ शो के अपने फर्स्ट सीन का बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, #BTS #PavitraRishta2 ये हमारा साथ में पहला सीन था और मुझे लगता है कि हमने सही शोट दिया। तुम्हारा इस बारे में क्या ख्याल है शहीर? नंदिता मैम का शुक्रिया। 

इसके अलावा अंकिता ने अपने किरदार अर्चना के लिए भी एक इमोशनल नोट लिखा था। फैंस द्वारा पहले और दूसरे सीजन में अर्चना के किरदार को काफी पसंद किया गया था। अंकिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”डियर अर्चु, हम दोनों को एक साथ 12 साल हो गए हैं। हम दोनों के लिए ये जर्नी काफी इमोशनल थी और इसमें काफी सारे उतार चढ़ाव थे लेकिन हमने हमेशा हर परेशानी का डटकर सामना किया”।

”मैंने तुमसे धैर्य रखना सीखा और हमेशा दूसरों को प्यार देना सीखा फिर चाहे जो हो। मुझे याद है वो दिन जब मैं तुमसे पहली बार मिली थी। तुम डरी हुई थी लेकिन कॉन्फिडेंट भी थी। और हां तुम तब से आज तक बिल्कुल वैसी ही दिखती हो, भले ही कितनी ही चीजें क्यों ना बदली हों लेकिन अर्चु से मेरा प्यार पहले जैसा ही है क्योंकि मेरा उसके साथ पवित्र रिश्ता है। आप सभी का शुक्रिया क्योंकि आपने अर्चना और अंकिता दोनों से इतना प्यार किया। थैंक्यू पवित्रा रिश्ता, तुम मेरे लिए एक दुआ हो”। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

29 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text