home / एंटरटेनमेंट
कभी गाल पर तो कभी गर्दन के पास, तापसी पन्नू को पड़ चुके हैं 7 थप्पड़!

कभी गाल पर तो कभी गर्दन के पास, तापसी पन्नू को पड़ चुके हैं 7 थप्पड़!

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को अब किसी खास इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है, उनका काम ही उनकी पहचान बन चुका है। वे बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपने बलबूते अपनी पहचान बनाई है और अब अपने दम पर ही फिल्मों को हिट से सुपर-डुपर हिट स्टेटस तक पहुंचा देती हैं। तापसी पन्नू की एक्टिंग में इतना दम है कि दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए उन्हें किसी बड़े एक्टर या रोमांटिक सीन्स की भी कोई ज़रूरत नहीं पड़ती है।

एक्टिंग में परफेक्शन

‘बदला’, ‘गेम ओवर’, ‘सांड की आंख’, ‘पिंक’, ‘शबाना’ और ‘मुल्क’ जैसी फिल्मों में तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है। वे गंभीर और समाज से जुड़े मुद्दों पर बनी फिल्मों में काम करना ज्यादा पसंद करती हैं और उनके फैंस भी उन्हें इसी तरह के सशक्त किरदार निभाते देखना पसंद करते हैं। बात करें फिल्मों के सेलेक्शन की तो तापसी पन्नू बेहद सेलेक्टिव हैं और बेसिर-पैर के नाचने-गाने वाले किरदारों के बजाय वे कोर्ट सीन्स और महिला प्रधान वाले किरदार निभाने की ओर ज्यादा अग्रसर रहती हैं।

फरवरी 2020 में उनकी फिल्म ‘थप्पड़’ रिलीज़ होने वाली है, जिसके ट्रेलर और डायलॉग को काफी पसंद किया जा रहा है।

थप्पड़ का जवाब है तलाक

बॉलीवुड में इस तरह के मुद्दों पर अभी भी कम ही फिल्में बनती हैं, जिनमें महिला कलाकार को अपने हक की लड़ाई लड़ते हुए दिखाया जा रहा हो। फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad) की कहानी घरेलू हिंसा पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि अपने पति (एक्टर पावेल गुलाटी – Pavail Gulati) से एक थप्पड़ खाने के बाद अम्रता (एक्ट्रेस तापसी पन्नू – Taapsee Pannu) उसे तलाक देने का फैसला करती है।

तलाक की इस लड़ाई में घर से लेकर बाहर तक, उसे बस यही सुनने को मिलता है कि सिर्फ एक थप्पड़ की वजह से वह अपने पति से अलग कैसे हो सकती है और किस तरह से तलाक के बाद समाज में उसका जीना मुश्किल हो जाएगा। इसके बावजूद अम्रता अपनी लड़ाई को जारी रखती है।

तापसी को पड़े 7 थप्पड़

एक थप्पड़ की वजह से फिल्म में अपने पति को तलाक देने का फैसला करने वाली तापसी पन्नू को इस एक शूट के लिए एक्टर पवेल गुलाटी से 7 थप्पड़ खाने पड़े थे। दरअसल, इस सीन को शूट करते समय पावेल काफी नर्वस हो रहे थे और वे तापसी को ढंग से थप्पड़ नहीं मार पा रहे थे। फिल्म के डायरेक्टर चाहते थे कि थप्पड़ वाला सीन इतना परफेक्ट हो कि दर्शक उसे महसूस कर सकें और इसलिए उन्होंने इस सीन के 7 रीटेक्स करवाए!

इस दौरान तापसी को कभी गाल पर तो कभी कान और गर्दन के पास भी थप्पड़ खाना पड़ा। आखिर में उन्होंने पावेल से कहा कि वे कुछ न सोचें और बस एक जोरदार तमाचा जड़ दें!

तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी अभिनीत यह फिल्म 28 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।
 
07 Feb 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text