home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 13 में आया ट्विस्ट, पारस हुए घर से बेघर और शहनाज ने किया अपने प्यार का इजहार

बिग बॉस 13 में आया ट्विस्ट, पारस हुए घर से बेघर और शहनाज ने किया अपने प्यार का इजहार

बिग बॉस सीजन 13 में इन दिनों घर की हवा कुछ अलग ही दिशा में चल रही है। घर में इन दिनों एक साथ कई सारे ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस में हुई अरहान, मधुरिमा और शेफाली बग्घा की वाइल्ड कार्ड एंट्री से सब हैरान रह गए थे, लेकिन इसी बीच घर में कुछ ऐसा हुआ कि जिसके बारे में घरवालों और दर्शकों ने बिल्कुल भी सोचा नहीं था।
दरअसल, बिग बॉस ने अचानक घर में अनांउसमेंट करते हुए सभी को बताया कि पारस छाबड़ा को इसी वक्त घर से बाहर जाना पड़ेगा। ये खबर सुनते ही घरवाले हैरान रह गए। सभी को ये लगने लगा कि आखिर पारस ने ऐसी कौन-सी गलती कर दी है, जो उन्हें बिग बॉस घर से बाहर निकलने का आदेश दे रहे हैं। हालांकि सच्चाई ये है कि पारस को बिग बॉस के घर से बाहर नहीं निकाला गया है, बल्कि उन्हें एक सर्जरी के चलते कुछ दिनों के लिए घर से बाहर भेजा गया है। फिलहाल वे अस्पताल में भर्ती हैं।
 
https://hindi.popxo.com/article/secrets-of-bigg-boss-house-in-hindi

वहीं पारस के जाने से शहनाज का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। शहनाज पारस के गले लग कर भी काफी रोती हैं, और अपने प्यार का इज़हार करते हुए उन्हें आई लव यू कहती हैं। पारस के जाने के बाद आरती कहती हैं कि शहनाज ने सबके सामने पारस से अपने प्यार का इज़हार किया है। वहीं शहनाज आसिम के सामने भी रोते हुए कहती हैं कि ‘वे पारस से बहुत प्यार करती हैं, लेकिन वे किसी से कहती नहीं हैं’। इसके बाद आसिम भी शहनाज को शांत करवाते हैं। पारस के जाने से शहनाज को इस तरह परेशान होता देख सब यही कह रहे हैं कि इन दोनों के बीच जो भी है, वह दिखावा नहीं है, बल्कि वे सच में एक-दूसरे को प्यार करते हैं।

इसके अलावा घर में इन दिनों फिर से आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तीखी बहस देखने को मिल रही है। हाल ही में हुए कैप्टंसी टास्क ‘बी बी जंक्शन’ के दौरान सिद्धार्थ और आसिम एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं। गुस्से में आकर सिद्धार्थ उन्हें बहुत जोर-जोर से धक्का मारते है। सिद्धार्थ के इस आक्रामक व्यवहार को देखते हुए बिग बॉस ने उन्हें सजा के तौर पर अगले 2 हफ्तों के लिए घर से सीधे-सीधे नॉमिनेट कर दिया। साथ ही ये चेतावनी भी दी कि अगली बार ऐसा हुआ तो उन पर कड़ी कार्रवाई होगी। इसके अलावा इस बात की भी अफवाह थी कि सिद्धार्थ किसी बीमारी के चलते शो से बाहर हो गये हैं लेकिन इसमें थोड़ी भी सच्चाई नहीं है। वो सही सलामत हैं और घर के अंदर हैं।
 
https://hindi.popxo.com/article/bigg-boss-13-new-finale-date-latest-news-in-hindi

आपको बता दें कि बिग बॉस का सीजन 13 अगले पांच हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। इसके मुताबिक अब 16 फरवरी को इस सीजन का फिनाले होगा। साथ ही ये भी खबर है कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग के चलते इस शो को अब होस्ट नहीं कर पाएंगे, इसीलिए अब इस शो की कमान फराह खान के हाथों में है।
अब ये देखना दिलचस्प होगा कि घर में बदले इस समीकरण से किस घरवाले को फायदा होता है और किस को नुकसान। बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ….

ADVERTISEMENT
https://hindi.popxo.com/article/highest-paid-bigg-boss-contestants-ever-in-hindi
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
06 Dec 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text