home / एंटरटेनमेंट
इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला, कहा- एक ही बार में हो गईं थीं तैयार

इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला, कहा- एक ही बार में हो गईं थीं तैयार

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं। दरअसल, एक्टर अपनी फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा की रिलीज को लेकर बिजी हैं और इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि इससे उनकी पत्नी मृदुला भी डेब्यू कर रही हैं।

पंकज त्रिपाठी ने एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में कहा, ”मेरी पत्नी मृदुला, शेरदिल से डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने इस फिल्म में एक सीन किया है। डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी, जिनका उनसे बंगाली कनेक्शन है, उन्होंने मेरी पत्नी को कहा था कि वह सेट पर आए हैं और उन्हें एक सीन देने का भी वादा किया था। इसके लिए वह तुरंत मान गईं क्योंकि इस सीन में उन्होंने एक खूबसूरत बंगाली साड़ी पहनने को मिली थी। यह उनके लिए बहुत ही आसान लालच था और उन्होंने इस सीन के लिए कुछ भी चार्ज नहीं किया”।

जब पंकज से पूछा गया कि क्या उनकी बेटी आशी त्रिपाठी भी बॉलीवुड में आएंगी। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ”अभी तक उनका बॉलीवुड में आने का कोई प्लान नहीं है और वह फिलहाल अपनी पढ़ाई कर रही हैं। मैंने अभी तक फ्यूजर नहीं देखा है और वह फिलहाल अपनी पढ़ाई कर रही हैं। मैं चाहता हूं कि अभी वह अपनी पढ़ाई और खेल पर ही ध्यान दें। हालांकि, वह बहुत ही अच्छा लिखती हैं और उनकी लिटरेचर बहुत ही अच्छी है और वह क्लास में टॉप भी करती हैं। साथ ही वह पढ़ती भी बहुत हैं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अभी तक दिलचस्पी नहीं दिखाई है और हम देखेंगे कि आगे समय क्या मोड़ लेता है।”

पंकज और मृदुला की मुलाकात 1993 में एक शादी के दौरान हुई थी और उस वक्त दोनों ही स्कूल में थे। शुरुआत में दोनों को शादी के लिए अपने परिवारों को मनाने में बहुत दिक्कत हुई थी क्योंकि पंकज की बहन की शादी मृदुला के भाई से हुई है और एक ही परिवार में दो शादी करना रिवाजों के खिलाफ था। हालांकि, कपल ने जनवरी 2004 में शादी कर ली थी और उनकी बेटी आशी का जन्म 2006 में हुआ था।

शेरदिल: द पीलीभीत सागा 24 जून को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुए असल ईवेंट्स को दिखाया गया है। इस फिल्म में नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।

23 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text