home / एंटरटेनमेंट
पलक ने अपनी मां श्वेता तिवारी की फेल्ड मैरिज पर की खुलकर बात, कहा- ”मुझे ऐसा प्यार…”

पलक ने अपनी मां श्वेता तिवारी की फेल्ड मैरिज पर की खुलकर बात, कहा- ”मुझे ऐसा प्यार…”

एक्टर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। 22 वर्षीय पलक जल्द ही थ्रिलर फिल्म रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर में नजर आएंगी। इस फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में पलक ने अपनी करियर च्वॉइस और उन्होंने अपनी मां श्वेता तिवारी से क्या सीखा है, इस बारे में बात की है और साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि श्वेता ने अपनी दोनों असफल शादियों को कैसे मैनेज किया।

श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से उस समय शादी की थी, जब उन्हें सीरियल्स में अच्छी पहचान मिललने लगी थी और इसके एक साल के अंदर ही उन्होंने पलक को जन्म भी दे दिया था। हालांकि, 2007 में श्वेता ने राजा को तलाक दे दिया था और बताया था कि वह अपनी इस शादी में शारीरिक शोषण का शिकार हुई हैं। इसके बाद 2013 में एक्ट्रेस ने अभिनव कोहली से शादी की थी लेकिन उनकी शादी भी 2019 में टूट गई थी। श्वेता ने इस दौरान भी घरेलू हिंसा और शोषण का आरोप लगाया था।

एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में पलक ने अपनी मां की शादी के बारे में बात की और यह भी बताया कि उन्होंने इसे किस तरह से हैंडल किया। उन्होंने कहा, ”मुझे यह समझ आ गया है कि किसी को भी शादी की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। अगर आपको लगता है कि सामने वाले इंसान के साथ कुछ गलत है तो आपको उसे तभी छोड़ देना चाहिए। महिलाएं अक्सर स्ट्रगल करती हैं और मैंने ऐसा केवल अपनी मां के साथ ही नहीं बल्कि दुनियाभर में कई सारी महिलाओं के साथ होते हुए देखा है। हम हमेशा अपने पार्टनर के लिए चीजों को जस्टीफाई करते रहते हैं क्योंकि हम उनमें अच्छाई ढूंढने की कोशिश करते हैं। यह अच्छी बात है लेकिन यह आपको ही काटती है। यह प्यार नहीं है और अगर है भी तो मुझे इस तरह का प्यार ना आज चाहिए और जिंदगी में कभी भी नहीं चाहिए।”

पलक ने श्वेता से जुड़ी कुछ अफवाहों और गॉसिप के बारे में भी बात की और कहा, ”हम लोगों को अपनी कहानी बताने और उन्हें समझाने में समय नहीं बिताते हैं। मेरी मां की प्राइयॉरिटी अपने परिवार को प्रोटेक्ट करना है और मैं भी केवल इसी चीज पर ध्यान देती हूं”।

बता दें कि पलक हाल ही में आदित्य सील के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं, जिसका नाम मांगता है क्या है और यह 90 के दशक की फिल्म रंगीला के गाने का रीमेक है। इससे पहले पलक, हार्डी संधु के गाने बिजली बिजली में दिखाई दी थीं। इसके अलावा उन्होंने एक शोर्ट फिल्म में भी काम किया है। पलक की फिल्म रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर इस साल रिलीज होने वाली है। पहले इस फिल्म को जनवरी में रिलीज किया जाना था लेकिन बाद में इसे रिशेड्यूल कर दिया गया।

29 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text