home / ब्यूटी
इन ऑर्गेनिक फेस सीरम के साथ अपने फेस की स्किन को बनाएं सॉफ्ट और प्लंप

इन ऑर्गेनिक फेस सीरम के साथ अपने फेस की स्किन को बनाएं सॉफ्ट और प्लंप

अगर आप भी अपनी स्किन को सॉफ्ट और प्लंप बनाए रखना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए यहां कुछ ऑर्गेनिक फेस सीरम की रेंज लेकर आए हैं। इन फेस सीरम की मदद से आप अपनी स्किन को सॉफ्ट, प्लंप और ग्लोइंग बना कर रख सकती हैं। आज के वक्त में आपको मार्केट में विटामिन ए, सी और ई जैसे कई तरह के सीरम मिल जाएंगे। अलग-अलग सीरम, अलग-अलग स्किन प्रोबल्म के लिए फायदेमंद होती हैं। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको कुछ बेस्ट फेस सीरम्स के बारे में बताते हैं, जो आपकी स्किन केयर रूटीन का हिस्सा बन सकते हैं और आपकी स्किन के बेस्ट फ्रेंड भी।

ल्यूमिनॉसिटी – एंटी पिगमेंटेशन सीरम

ऑर्गेनिक हार्वेस्ट के ल्यूमिनॉसिटी – एंटी पिगमेंटेशन सीरम को बनाने के लिए लाल अमरूद, ऑर्गेनिक डेसी और व्हाइट मलबेरी एक्स्ट्रेक्ट का इस्तेमाल किया गया है और यह पूरी तरह से सर्टिफाइड ऑर्गेनिक प्रोडक्ट है, जो पिगमेंटेशन को घटाता है, मेलानिन प्रोडक्शन को कम करता है और साथ ही स्किन को स्वस्थ ग्लो भी देता है। इसके अलावा यह सीरम आपकी स्किन को सन डैमेज और झुर्रियों से भी बचाता है और साथ ही ईवन स्किन भी देता है। आप इसका इस्तेमाल दिन में दो बार कर सकती हैं और अगर आप जल्दी ही अच्छे नतीजे चाहती हैं तो सही मात्रा में सीरम को अपने चेहरे और गले पर लगाएं और इसे ऊपर की दिशा में मसाज करें।

एंब्लिश स्किन लाइटनिंग सीरम

ऑर्गेनिक हार्वेस्ट का एंब्लिश स्किन लाइटनिंग सीरम आपकी स्किन को ल्यूमिनस लुक देता है। इसका फॉर्मुला जल्द ही आपकी स्किन द्वारा सोख लिया जाता है और ये आपकी स्किन को तुरंत ही ग्लोइंग लुक देता है। इसके अलावा ये आपके कॉम्प्लेक्शन को हल्का करता है, स्किन डार्कनिंग को कम करता है और स्किन के टेक्सचर को भी बेहतर बनाता है।

ब्लश-शाइन एंड ग्लो सीरम

ऑर्गेनिक हार्वेस्ट का ब्लश शाइन एंड ग्लो सीरम भी सर्टिफइड प्रोडक्ट है, जिसे प्लांट आधारित चीजों से बनाया गया है। इस सीरम की मुख्य चीज इसमें मौजूद Iris Root Extract है, जो झुर्रियों को कम करने, स्किन को हाइड्रेट करने और ऑवरऑल स्किन टोन को बनाए रखने में मदद करता है। ये एजिंग के प्रोसेस को धीरे करता है, स्किन टोन को अच्छा करता है और स्किन को रेजुविनेट भी करता है।

ऑर्गेनिक विटामिन सी

ऑर्गेनिक हार्वेस्ट के इस विटामिन सी सीरम को अकाई बेरी और डेसी के फूलों से बनाया गया है, जो लाइट वेट फेस सीरम है। इसमें higher concentration वाले एक्टिव इंग्रीडिएंट हैं जैसे कि विटामिन सी। इस फेस सीरम का आमतौर पर स्किनकेयर कंसर्न को मैनेज करने के लिए किया जाता है, जिसमें अनईवन स्किन टोन, रफ टेक्सचर, फाइन लाइंस और डलनेस शामिल है।

रेन फॉरेस्ट – सीरम

ऑर्गेनिक हार्वेस्ट का रेन फॉरेस्ट सीरम भी सर्टिफाइड ऑर्गेनिक प्रोडक्ट है। इसे भी पेड़ पौधें से ली गई चीजों से बनाया गया है। यह सीरम आपकी स्किन को शांत करने में मदद करता है और सेंसिटिव स्किन के लिए काफी फायदेमंद होता है। साथ ही ये इंफ्लामेटरी ट्रिगर करने वाली चीजों को रोकता है और स्किन को आराम पहुंचाता है।

12 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text