home / एंटरटेनमेंट
TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां बनीं मां, ट्रोलर्स ने पूछा – बच्चे का पिता कौन है ?

TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां बनीं मां, ट्रोलर्स ने पूछा – बच्चे का पिता कौन है ?

बांग्ला सिनेमा की जाने-मानी एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक बेटे की मां बन गई हैं। उन्होंने 26 अगस्त को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 27 अगस्त को उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। बच्चे के जन्म से पहले एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी। उन्होंने इस पोस्ट के साथ ही लोगों को पॉजिटिविटी का मैसेज दिया। कैप्शन में लिखा- ‘डर के ऊपर भरोसा।’

बच्चे के जन्म के साथ ही इंटरनेट पर एक बार फिर नुसरत जहां की पर्सनल लाइफ को लेकर विवाद शुरू हो गया है। नुसरत से इसको लेकर अजीब और अलग-अलग तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं। नुसरत पर एक बार फिर से ट्रोलर्स ने सवालों की झड़ी लगा दी है। ट्रोलर्स बधाई देने के साथ नुसरत से ये सवाल कर रहे हैं कि आखिर इस बच्चे का पिता कौन है? 

दरअसल, बीते दिनों एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर भी काफी विवाद हुआ था. उनके एक्स हसबैंड निखिल ने कहा था कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है वह उनसे काफी समय से अलग रह रहे हैं। निखिल के इस बयान के बाद नुसरत जहां को ट्रोलर्स काफी ट्रोल किया था। 

आपको बता दें कि नुसरत जहां ने निखिल जैन से 19 जून साल 2019 में बड़ी ही धूमधाम से शादी की थी। दोनों अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं। इसी वजह से दोनों की शादी और रिश्ता उन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में भी रहा। लेकिन शादी के दो साल बाद ही नुसरत और निखिल जैन दोनों अलग हो गए। निखिल के अनुसार नवंबर 2020 में नुसरत अपने सारे सामान जिसमें उनकी सारी कीमती चीजें, कागजात, दस्तावेज लेकर घर छोड़कर चली गई थीं। 

निखिल के मुताबिक नुसरत ने उनकी शादी को लिव इन रिलेशनशिप बताया था। इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में भी सवाल पूछा जाने लगा कि नुसरत बताएं कि कागजों में उन्होंने क्यों फिर इसको शादी का दर्जा दिया था? इसके बाद नुसरत साल 2021 में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर करती हैं, जिसके बाद खुद उनके एक्स हसबैंड भी हैरान रह जाते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निखिल से शादी के कुछ समय बाद से नुसरत जहां के अफेयर की चर्चा होने लगी थी। उनकी नजदीकियां उनके को-स्टार रह चुके यश दासगुप्ता से दिन पर दिन बढ़ने लगी थीं। हालांकि न तो नुसरत ने और न ही यश दासगुप्ता ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान दिया कि वो रिलेशनशिप में हैं, लेकिन राजनैतिक गलियारों में दोनों के अफेयर की चर्चा है। 

वहीं हमें पता चला है कि हॉस्पिटल में इस समय नुसरत जहां के साथ यश दासगुप्ता ही मौजूद हैं। उन्होंने मीडिया को खुद इस बात की जानकारी दी है कि मां और बच्चा दोनों ही स्वस्थ है। इंटरनेट पर नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी पर पहले से विवाद चल रहा था। ऐसे में बेटे के जन्म के बाद ट्रोलर्स नुसरत को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि नुसरत ने अब तक अपने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं किया है। वैसे भी ये नुसरत जहां का निजी मामला है और हमें उनकी प्राइवेसी की कद्र करनी चाहिए।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

27 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text