home / एंटरटेनमेंट
Nushrratt Bharuccha admitted in to the hospital

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को शूटिंग के दौरान पड़ा अटैक, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

‘प्यार का पंचनामा’ फेम एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना ली है। नुसरत अपने अभी तक के फिल्मी करियर में ज्यादातर लव रंजन की फिल्मों में ही नजर आई हैं। इन दिनों भी नुसरत लव रंजन की आने वाली एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। मगर इस बीच नुसरत के बारे में एक ऐसी जानकारी सामने आई है, जो उनके फैंस को निराश कर सकती है। दरअसल, फिल्म की शूटिंग करते समय नुसरत भरुचा को अचानक अटैक पड़ गया और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। राहत की बात यह है कि फिलहाल उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा पिछले काफी दिनों से बीमार चल रही थीं। इसके बावजूद उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग जारी रखी। इस वजह से नुसरत की तबियत इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि वे ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थीं। इसी के चलते उन्हें अचानक अटैक आ गया। इसके बाद फिल्म के सेट से उन्हें सीधे अस्पताल ले जाया गया। नुसरत के अस्पताल पहुंचने के बाद उनके पैरेंटस को इस बारे में जानकारी दी गई। 

मिली जानकारी के मुताबिक, नुसरत भरुचा मुंबई के एक स्टूडियों में लव रंजन की एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी। हालांकि फिल्म निर्माता लगभग 23-24 दिनों तक नुसरत के साथ बहुत अच्छी तरह से शूटिंग कर रहे थे। तब तक उनकी तबियत ज्यादा खराब भी नहीं थी। लेकिन नुसरत को चक्कर आने के बाद से  फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें वर्टिगो अटैक आया है, जो शायद तनाव के कारण हुआ है। 

नुसरत ने इस बारे में बात करते हुए बताया, “मैं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक होटल में ठहरी हुई थी। होटल सेट के करीब था। आज के समय में मुझे लगा कि यह अच्छा होगा क्योंकि इससे मुझे अपने घर से सेट तक पहुंचने में लगने वाले समय की बचत होगी। एक दिन, लगभग तीन सप्ताह की शूटिंग के बाद, मुझे बहुत कमजोरी महसूस हुई और मैंने शूटिंग पर जाने से मना कर दिया।”

नुसरत भरुचा ने आगे कहा, “मैंने सोचा कि मैं एक-दो दिन में ठीक हो जाऊंगी लेकिन अगले दिन भी उतना ही बुरा हाल था। फिर भी मैं सेट पर पहुंची लेकिन कुछ कुछ मिनट बाद यह सब हो गया। मैं कुछ नहीं कर सकी। उन्होंने मुझे हिंदुजा अस्पताल ले जाने का फैसला किया और जब मैं वहां पहुंची, तो मेरा और भी बुरा हाल था। मुझे ऊपर ले जाने के लिए व्हीलचेयर की जरूरत पड़ी थी। मेरा ब्लड प्रेशर तब घटकर 65/55 हो गया था।”  

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

07 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text