home / Season 12
बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन के लिए हुई अब तक की सबसे कड़ी परीक्षा, देखिए वीडियो

बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन के लिए हुई अब तक की सबसे कड़ी परीक्षा, देखिए वीडियो

बिग बॉस सीजन 12 में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। किसी की दीपावली विशेज़ कबूल हो रही हैं तो किसी को सरप्राइज में अपने परिवालों से मिलने दिया जा रहा है। और तो और बीते हफ्ते तो घर से कोई बेघर भी नहीं हुआ। जी हां इस बार वीकेंड के वार में बिग बॉस ने इस हफ्ते का कोई भी एलिमिनेशन नहीं किया है। लेकिन अब घर में नॉमिनेशन के बाद शर्तियां तौर पर जमकर लड़ाईयां होने वाली हैं। दरअसल, बिग बॉस इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया में एक खास तरह की रणनीति अपनाने वाले हैं। जिसकी झलक सोशल मीडिया पर जारी किये गये एक प्रोमो में साफ नजर आ रही है। इस बार का नॉमिनेशन टास्क अनोखे अंदाज में होगा, जहां बिग बॉस घरवालों की कड़ी परीक्षा लेते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि शो का ये प्रोमो कलर्स के ट्विटर अकाउंट पर जारी किया गया है, जिसमें घरवालों को दो- दो के ग्रुप में बांटा गया है। बाइक पर दो लोग सवार हैं, उनमें से किसी एक को नॉमिनेशन में सुरक्षित होने के लिए दूसरे कंटेस्टेंट को बाइक से उतारने की रणनीति अपनानी होगी।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -जानिए कौन हैं ये बिहारी बाबू जिन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही जीत लिया सबका दिल

देखिए प्रोमो –

ADVERTISEMENT

नॉमिनेट होकर कौन देगा इस बार कुर्बानी

इस हफ्ते के नॉमिनेशन में करणवीर कैप्टन होने के कारण सुरक्षित हैं और वहीं रोमिल चौधरी इम्युनिटी जीतने की वजह से नॉमिनेट नहीं होंगे। इस टास्क में दीपक- सोमी, सुरभि- श्रीसंत, दीपिका- मेघा, रोहित- शिवाशीष, जसलीन- सृष्टि की जोड़ी बनी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन नॉमिनेट होने के लिए अपनी ही बलि देगा।

ये भी पढ़ें -बिग बॉस 12: घर से बाहर हुए अनूप जलोटा ने बताया जसलीन का प्यार था स्क्रिप्टेड

ADVERTISEMENT

एक दिन बिग बॉस बने सलमान, घरवालों को कराया नागिन डांस

DrvUpyWWoAUx wg

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में बीते रविवार को भी हंगामा हुआ, लेकिन इस बीच अच्छी बात यह रही कि, अलग-अलग दिलचस्प टास्क मिलने के कारण माहौल खुशनुमा बन गया। प्रीति जिंटा ने कंटेस्टेंट्स को एक रोमांटिक टास्क दिया। एक दिन के बिग बॉस बनकर सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की खूब खिंचाई भी की। उन्होंने सभी घरवालों को नागिन डांस करने के लिए कहा। इस दौरान सलमान ने शिवाशीष से अकेले नागिन डांस करने की फरमाइश की। सलमान की फरमाइश पूरी करने के लिए शिवाशीष ने जी जान लगा दी। जैसे ही उनका डांस खत्म हुआ, सलमान ने उनसे कहा कि उन्होंने उनको नागिन 4 के लिए साइन कर लिया है और जो रोल उन्हें मिलने वाला है, वह घोड़े का है। वहीं दूसरी तरफ बीता पूरा हफ्ता रोमिल चौधरी के नाम रहा। वो घर में इम्युनिटी हासिल करने में भी कामयाब रहे और साथ ही उन्हें अपनी बीवी और बच्चे से भी मिलने का मौका मिला।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -बिग बॉस में आने से पहले प्रेगनेंट थी जसलीन, एक्ट्रेस ने लगया अनूप जलोटा पर आरोप

12 Nov 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text