home / xSEO
nimrit kaur ahluwalia

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट निमृत ने क्यों छोड़ी थी मेंटल हेल्थ की दवाइयां, एक्ट्रेस की मां ने बताया कारण

बिग बॉस 16 में घर की पहली कैप्टन बनकर  निमृत कौर अहलूवालिया ने जितना अच्छा और स्ट्रॉन्ग गेम खेला था उतना वो सीजन के बीचों बीच लोगों को इम्प्रेस नहीं कर पा रही हैं। शो के वीकेंड के वार के समय जब सलमान ने इस बारे में  निमृत से बात की तो एक्ट्रेस ने इमोशनल होते हुए कहा कि उन्होंने अपने मेंटल हेल्थ की दवाइयां छोड़ दी हैं और शायद इस वजह से उन्हें अब दिक्कत हो रही है।  

वैसे ये पहली बार नहीं है जब निमृत ने इस शो पर अपने मेंटल हेल्थ और एंग्जायटी इशू पर बात की है।  निमृत छोटी सरदारनी शो करते हुए ही मेंटल हेल्थ से जूझ रही थी और उन्होंने उस वक्त शो से कुछ समय के लिए ब्रेक भी लिया था। हालांकि अभी तक  निमृत ने कभी इस बारे में बात नहीं की थी कि उन्होंने अपनी दवाइयां क्यों छोड़ी थी। 

अब  निमृत की मां इंद्रपीत कौर अहलूवालिया ने ईटाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए बताया है कि छोटी सरदारनी शो में लीड रोल प्ले करने के दौरान वह मेंटल हेल्थ इश्यूज से गुजर रही थी. वह क्रॉनिक फटीग का इलाज करा रही थी. इसके लिए एक्ट्रेस ने एक छोटा ब्रेक लिया था और पूरा मेडिकेशन किया। फिर वो वापस लौटी और शो को अपना बेस्ट दिया.” 

फिर क्यों एक्ट्रेस ने दवाइयां लेना बंद कर दिया?

जिन दवाइयों से एक्ट्रेस को इतना फायदा हुआ था, उन्हें रोकने की वजह बताते हुए निमृत की मां ने बताया कि दवाओं की वजह से उनका वजन काफी बढ़ गया था। एक्ट्रेस की मां ने कहा, “एक साल के बाद जब उसने शो छोड़ा तो उसने दवाइयों से दूर रहने और अपनी हेल्थ पर ध्यान देने का फैसला किया। डॉक्टर्स ने बताया था कि, दवा की वजह से निमृत का वजन बढ़ रहा था।”

21 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text