home / एंटरटेनमेंट
Nikki Tamboli request to fans

निक्की तंबोली अपनी बर्थडे पर नहीं काटेंगी केक, दोस्तों और फैंस से की ये इमोशनल अपील

‘बिग बॉस 14’ के बाद चर्चा में आईं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आज एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं। निक्की इन दिनों कलर्स चैनल के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में खतरनाक स्टंट्स करते हुए नजर आ रही हैं। बिग बॉस के बाद से ही निक्की तंबोली किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि पिछले कुछ महीने निक्की तंबोली पर काफी भारी रहे हैं। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान निक्की तंबोली ने अपने भाई को खो दिया था। उसके तुरंत बाद वर्क कमिटमेंट्स के चलते जब वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के लिए केपटाउन गईं तो सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। अब निक्की तंबोली अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। निक्की ने सोशल मीडिया के जरिये एक इमोशनल अपील करके फैंस को हैरान कर दिया है। 

एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोस्तों और फैंस से एक इमोशनल अपील की है। दरअसल, अगस्त महीने में निक्की तंबोली का जन्मदिन आ रहा है। ऐसे में निक्की ने अपने फैंस और दोस्तों से अपनी बर्थडे पर केक न भेजने की अपील की है। आपको बता दें कि मई महीने में निक्की तंबोली के भाई का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। इसी बात से आहत निक्की तंबोली ने ऐसी अपील की है। क्योंकि उनकी बर्थडे के अगले दिन ही रक्षाबंधन का त्योहार है। 

अपनी इस पोस्ट पर फैंस और दोस्तों से अपील करते हुए निक्की ने लिखा, “मैं सभी निक्कियंस, फैंस और दोस्तों से गुज़ारिश करूंगी कि मेरे जन्मदिन या इससे पहले मुझे केक या पेस्ट्री ना भेजें, क्योंकि मैंने तय किया है कि अब आगे कई सालों तक मैं केक नहीं काटूंगी। मैंने हाल ही में अपने भाई को खोया है और अगले दिन राखी है। इसलिए उम्मीद है कि आप मेरे फ़ैसले का सम्मान करेंगे और केक भेजने के बजाए मेरे भाई की आत्मा के लिए प्रार्थना करेंगे। लोगों की मदद करेंगे और उन्हें खिलाएंगे, जिन्हें वाकई इसकी ज़रूरत है।”   

बता दें कि निक्की का जन्मदिन 21 अगस्त को है, जबकि इस साल रक्षा बंधन 22 अगस्त का है। ऐसे में रक्षाबंधन के ठीक एक दिन पहले अपना जन्मदिन मनाना निक्की तंबोली के लिए वाकई बड़ी बात है।  

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

04 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text