home / एंटरटेनमेंट
Nidhi Shah Aka Kinjal Of Anupamaa

अनुपमा में किंजल बनी निधि शाह शो से लेने वाली है ब्रेक, ये है बड़ी वजह

कुछ दिनों पहले तक ऐसी चर्चाएं थी कि टीवी के टॉप शोज में से एक अनुपमा से एक्ट्रेस निधि शाह विदाई लेने वाली हैं। उस वक्त तक ऐसी अफवाहें थी कि निधि को किसी बड़े एक्टर के साथ दूसरा प्रोजेक्ट मिल गया है और इसलिए एक्ट्रेस इस शो से निकल रही हैं। हालांकि अब निधि के शो से निकलने को लेकर लेटेस्ट अपडेट्स अनुपमा के दर्शकों और किंजल के रूप में निधि को पसंद करने वालों को खुश करने वाले हैं। 

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के इस शो को छोड़ने की अफवाहों को निधि ने खुद गलत बताया था, लेकिन अब ये जानकारी मिल रही है कि निधि शो को छोड़ नहीं रही हैं, बल्कि वो कुछ समय के लिए शो से ब्रेक ले रही हैं। ऐसा इसलिए की एक्ट्रेस को ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक अच्छा प्रोजेक्ट मिला है। अब क्योंकि डेली सोप में कई-कई घंटे शूटिंग चलती है और मुंबई में एक सेट से दूसरे सेट पर जाना आसान नहीं है इसलिए निधि ने फिलहाल शो से ब्रेक लिया है। 

साभार- इंस्टाग्राम

शो में भी निधि के ट्रैक में किंजल और उसके बेबी पर फोकस किया गया था और किंजल के पेट के बल गिरने पर उसे अस्पताल ले जाते हुए दिखाया गया है। ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि निर्माता कहानी के इस मोड़ पर एक्ट्रेस को आसानी से कुछ दिनों का ब्रेक  दे सकते हैं।

21 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text