Advertisement

एंटरटेनमेंट

हादसे का शिकार होने से बचीं प्रियंका चोपड़ा, पति निक ने संभाला

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Apr 8, 2019
हादसे का शिकार होने से बचीं प्रियंका चोपड़ा, पति निक ने संभाला

Advertisement

बॉलीवुड स्टार और ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वैसे आजकल वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल कारणों से खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं। हॉलीवुड (Hollywood) सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से शादी करने के बाद से वे अक्सर निक और उनके परिवार के साथ हैप्पी मोमेंट्स सेलिब्रेट करते हुए नज़र आ जाती हैं। ऐसे ही एक मौके पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिससे उन्हें निक के अपने करीब होने की खुशी महसूस हुई होगी।

गिरने से बचीं प्रियंका चोपड़ा

सेलिब्रिटीज़ जो भी करते हैं, उसे वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है। कभी- कभी ऐसे मौकों पर वे काफी शर्मिंदा भी हो जाते हैं।

प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस के तलाक की खबर पर परिवार ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ है, जिसमें वे अपने फैन्स को ग्रीट करते समय सीढ़ियों से फिसल जाती हैं।

nick-jonas-saves-his-wife-priyanka-chopra-from-falling-off-the-stairs-1

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि प्रियंका अपने फैन्स को हाय- हेलो बोल रही हैं और तभी अचानक से उनका पैर फिसल जाता है। ऐसा होते ही उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वे सीढ़ियों से गिरने लगती हैं।

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के घर में हुई एक्स्ट्रा जोनस चोपड़ा की एंट्री

पति निक ने थामा हाथ

जिस समय प्रियंका चोपड़ा के साथ यह हादसा हुआ, उस समय उनके पति निक जोनस भी उनके साथ थे। जैसे ही निक ने देखा कि प्रियंका का पैर फिसल रहा है, उन्होंने तुरंत आगे बढ़कर उन्हें संभाल लिया, जिससे वे सबके सामने गिरने से बच गईं।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Online (@priyankaonline) on Apr 6, 2019 at 10:02am PDT

ऐसा होते ही सबके सामने झेंपने के बजाय प्रियंका जोर- जोर से हंसने लगी थीं। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस वीडियो को देखकर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की स्पेशल केमिस्ट्री का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

छा गई यह खास जोड़ी

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर में हिन्दू और क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी की थी। देसी गर्ल और विदेशी दूल्हे की यह शादी काफी चर्चा में रही थी। इस ग्रैंड वेडिंग सेलिब्रेशन में काफी देसी- विदेशी गेस्ट शामिल हुए थे।

nick-jonas-saves-his-wife-priyanka-chopra-from-falling-off-the-stairs

शादी के तीन महीने बाद यानि कि मार्च में ही इन दोनों के तलाक की खबर भी आने लगी थी। हालांकि, इन दोनों को उन झूठी खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ा और न ही दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई सफाई दी। निक और प्रियंका की तस्वीरें और वीडियो इनके बीच के प्यार को दर्शाते हैं।

ये भी पढ़ें :

शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा ने परिवार के साथ मनाया जश्न

परिणीति चोपड़ा ने निक जोनस के सामने रखी एक अजीबोगरीब शर्त

बेहद फिल्मी है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लव स्टोरी

प्रियंका चोपड़ा- करीना कपूर ने लगाई अर्जुन- मलाइका के रिश्ते पर मुहर