home / एंटरटेनमेंट
निया शर्मा ने बताया उनके पास 9 महीने तक नहीं था कोई भी काम, कहा- ‘मैंने एक रुपया भी नहीं कमाया’

निया शर्मा ने बताया उनके पास 9 महीने तक नहीं था कोई भी काम, कहा- ‘मैंने एक रुपया भी नहीं कमाया’

निया शर्मा ने हाल ही में टीवी इंडस्ट्री में अपनी जर्नी के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि उनके शो एक हजारों में मेरी बहना है के खत्म हो जाने के बाद उन्हें मुंबई में काफी परेशानी हुई थी क्योंकि ना ही उनके दोस्त थे और ना ही उनके पास कोई काम था। टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से निया शर्मा को इंडस्ट्री में बड़ा ब्रेक मिला था और इसमें वह मानवी चौधरी के साथ लीड में नजर आई थीं। यह शो 2013 में बंद हो गया था और इसके बाद वह 2014 में सीरियल जमाई राजा में दिखाई दी थीं।

रेडियो को दिए गए एक इंटरव्यू में निया ने कहा, मैं जब इस इंडस्ट्री में आई थी तो मैं खुद के भरोसे ही थी। मैंने एक हजारों में मेरी बहना है से मैंने शुरुआत की थी और इसी शो ने मुझे बनाया। उसके बाद पूरा एक साल का गैप था। निया ने कहा कि उस समय एक्टर्स के लिए इंस्टाग्राम कमाई का जरिया नहीं था। उन्होंने ये भी कहा कि अभी भी उनके पास कोई एक नियमित प्रोजेक्ट नहीं है लेकिन उनके पास ब्रैंड कोलेबोरेशन या फिर म्यूजिक वीडियो आदि का काम आता रहता है लेकिन 2013 में चीजें इतनी आसान नहीं थीं। 

निया ने आगे कहा, एक हजारों में मेरी बहना के खत्म होने से लेकर जमाई राजा के शुरू होने तक पूरा 9 महीनों का गैप था। मैं मुंबई में अकेली थी। मेरे पास कोई दोस्त नहीं थे क्योंकि मैं नई थी। मैं तब अपने शेल में रही। मैंने खुद के लिए काम किया और बैली डांस सीखा। वो 9 महीने गुजर गए और मुझे महसूस हुआ कि मेरे पास कोई काम नहीं था, कुछ नहीं था और मैंने इतने महीनों में कुछ नहीं कमाया। मुझे लगता है कि वो एक समय था, जो मैं दोबारा नहीं जीना चाहती।

निया शर्मा हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में बतौर गेस्ट एंट्री की और साथ ही हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो दो घूंट भी रिलीज हुआ है। उनका आखिरी एक्टिंग प्रोजेक्ट जमाई 2.0 था, इसमें वह रवी दुबे के साथ दिखाई दी थीं। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

09 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text