home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss OTT:  घर में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, निया शर्मा घर में घुसते ही बनीं लेडी बॉस

Bigg Boss OTT: घर में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, निया शर्मा घर में घुसते ही बनीं लेडी बॉस

टीवी का पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में इन दिनों काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। कहीं दो दिल मिल रहे हैं तो कहीं कनेक्शन की दोस्ती के बीच आ दरार आ रही है। वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस भी इनके बीच फूट डालने में कोई कसर नहीं छोड़ते। बिग बॉस के घर में अब फेमस टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है। बेहद धमाकेदार एंट्री के साथ निया को घर में घुसते ही बिग बॉस ने एक बड़ी पावर उन्हें सौंप दी। 

जी हां, निया शर्मा शो में आते ही बॉस लेडी बन गई हैं। इस ऐलान को सुनते ही घर के सभी कंटेस्टेंट जमकर हूट करते दिखाई पड़े। निया शर्मा ने बीबी ओटीटी हाउस में जाने के बाद सभी घरवालों से उनके गेम के बारे में बात की। यही नहीं निया शर्मा में ने बिग बॉस के घर में आकर अपनी कातिल आदाएं दिखाते हुए बेहद बोल्ड डांस किया।

जहां तक निया की एंट्री का सवाल है तो निया के शो में आने के बाद अब जबरदस्त ड्रामा और ग्लैमर का तड़का लगना तो तय है। वैसे तो इस समय उनका घर में कोई कनेक्शन नहीं है। लेकिन लगता है कि जल्द ही निया ने घर में ही मौजूदा किसी कनेक्शन को तोड़कर अपना कनेक्शन जोड़ लेंगी या फिर कोई एक और सदस्य घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आ सकता है।

निया अपनी बिग बॉस जर्नी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट और स्ट्रैटेजी के बारे में खुलकर बात की है। निया ने बताया, “मैं शुरू से ही बिग बॉस में जाने की खबरों को लेकर चर्चा में रही, लेकिन चीजें हमेशा ही ठीक जगह पर नहीं बैठ पाईं। इस बार मैं जा रही हूं घर के अंदर, क्योंकि मैं ओवर द टॉप हूं। मैं 24 घंटे सातों दिन शो को फॉलो कर रही हूं। मैं जानती हूं कि एक बार घर के अंदर जाने के बाद मुझे क्या-क्या चीजें करनी हैं। मैं आप सभी को एक हिंट देना चाहती हूं कि मैं प्रतीक सहजपाल संग कनेक्शन बनाने की कोशिश करूंगी, क्योंकि वह मेरे फेवरेट कंटेस्टेंट हैं।”

वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस ओटीटी में इन दिनों काफी कुछ चल रहा है। हर रोज यहां रिश्ते बदलते नजर आ रहे हैं। शमिता और राकेश के बीच प्यार के फूल खिल रहे हैं और वहीं निशांत और मूज दोनों की दोस्ती के बीच दरार आती नजर आ रही है। वैसे आपको बता दें कि इस वीकेंड के लिए नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट्स में दिव्या अग्रवाल, मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह हैं। 

प्रतीक और नेहा के बीच बढ़ती नजदीकियों को निया शर्मा अब तोड़ने की कोशिश करेंगी। क्योंकि वो प्रतीक के साथ अपना कनेक्शन बनाना चाहती हैं। अब ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि प्रतीक नेहा के साथ अपना कनेक्शन तोड़कर निया के साथ चले जायेंगे या फिर अपने कमिटमेंट पर डटे रहेंगे। खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन ओटीटी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

ये भी पढ़ें –
BB OTT: राकेश बापट की पॉकेट से निकली दिव्या अग्रवाल की लिप बाम तो शमिता शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट
Bigg Boss OTT: हो गया इस सीजन का पहला एलिमिनेशन, ये कंटेस्टेंट हुई शो से बाहर
Bigg Boss OTT: पहले ही दिन हुई कंटेस्टेंट्स में जमकर लड़ाई, तानों से तंग आकर अक्षरा सिंह का टूटा सब्र
Bigg Boss OTT का हुआ आगाज, शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश
बिग बॉस के घर में क्या सच में होता है पार्लर! जानिए कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

03 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text