home / एंटरटेनमेंट
Nia Sharma

राहुल सुधीर के साथ रिलेशनशिप को निया शर्मा ने किया खारिज, कहा वो मेरे करीबी दोस्त हैं 

निया शर्मा और राहुल सुधीर की आपसी केमिस्ट्री को लोग लंबे समय से नोटिस कर रहे हैं, लेकिन दोनों ही एक्टर्स ने अब तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है। हालांकि इन दोनों के फैन्स इनके रिलेशनशिप के ऑफिशियल होने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन निया ने हाल ही में इन चर्चाओं को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। 

Nia sharma Rrahul Sudhir
साभार- इंस्टाग्राम

निया ने सुधीर के साथ अपने रिलेशन की अफवाहों पर बात करते हुए कहा है कि वो किसी को डेट नहीं कर रही हैं। निया ने एक लीडिंग न्यूजपेपर को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है, राहुल मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं। वो बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं और बहुत मजेदार हैं यही वजह है कि उनके साथ मेरी बॉन्डिंग अच्छी है। और अगर कोई चाहता है कि मैं इससे कुछ ज्यादा कहूं या घोषणा करूं तो मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। आगे निया ने कहा कि मैं एक खुश रहने वाली लड़की हूं और मेरे कुछ खास करीबी दोस्त हैं और उनके साथ मुझे रहना पसंद है। 

कुछ समय पहले राहुल ने भी निया शर्मा को डेट करने की बात पर इसी तरह का जवाब लोगों को दिया था और कहा था कि मैं और निया ऐसी बातों पर हंसते हैं। 

हालांकि निया ने काफी पहले अपने और राहुल के रिलेशनशिप से जुड़े सवाल पर कहा था कि वो अपने रिलेशनशिप को लेकर इतनी लकी नहीं रही हैं कि उनका रिलेशनशिप लंबा चला हो। अब मुझे अपने रिलेशनशिप को सबके सामने लाना पसंद नहीं है और मेरे साथी को भी ऐसा करना पसंद नहीं है। व्यक्तिगत तौर पर मैं अपने रिलेशनशिप को मीडिया रिलेशनशिप बनाने में विश्वास नहीं करती हूं।

 अब एक्ट्रेस की ये बात और लेटेस्ट इंटरव्यू दोनों को देखकर ये समझा जा सकता है कि क्यों निया अपने रिलेशनशिप को लोगों के सामने नहीं लाना चाहती हैं।

25 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text