home / एंटरटेनमेंट
न्यू मॉम प्रियंका चोपड़ा ने अपने 40वें जन्मदिन के प्लान के बारे में की बात, फ्यूचर को लेकर कहा ऐसा

न्यू मॉम प्रियंका चोपड़ा ने अपने 40वें जन्मदिन के प्लान के बारे में की बात, फ्यूचर को लेकर कहा ऐसा

प्रियंका चोपड़ा के लिए 2022 काफी खास रहा है और इसके पीछे कई सारे कारण हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने इसी साल अपने जीवन का नया फेस शुरू किया है क्योंकि वह हाल ही में मां बनी है। बता दें कि प्रियंका ने निक जोनस ने शादी की है और दोनों की शादी को तीन साल हो गए हैं। इसी बीच दोनों हाल ही में माता-पिता बने हैं और उन्होंने सरोगेसी से बच्चे का स्वागत किया है। इतना ही नहीं अब एक्ट्रेस अपने जीवन के नए दशक की शुरुआत भी कर रही हैं क्योंकि 18 जुलाई को 40 की होने वाली हैं। जब प्रियंका से उनके 40वें जन्मदिन के प्लान के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने हिंट देते हुए कहा कि वह अपने बिग डे पर रिंग इन करना चाहती हैं।

इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने एक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन को बताया कि 2022 उनके लिए जीवन बदल देने वाला साल रहा है और वह अपने फ्यूचर को लेकर उत्साहित हैं। मैं उत्साहित हूं ये जानने के लिए कि मेरा करियर अब मुझे कहां ले जाता है और मेरी जिंदगी मुझे अब आगे कहां ले जाती है। मैं अभी ऐसी जगह हूं जहां मुझे लगता है कि मैं precipice पर हूं और मैं आने वाले बदलाव को एक्सेप्ट करने और रिसीव करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। अपने 40वे जन्मदिन के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, मैं नहीं जानती कि हम क्या करेंगे क्योंकि मेरे पति और मैं एक दूसरे का बर्थडे प्लान करते हैं लेकिन मैं ये जरूर जानती हूं कि मुझे किस स्टेट ऑफ माइंड में रहना है। साथ ही मैं उम्मीद करती हूं कि जब मैं 40 की होऊं तब मेरे पैरों के बीच रेत हो। बता दें कि प्रियंका को समुद्र बहुत पसंद है और वह समुद्र के आस-पास रहना पसंद करती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जो आखिरी बार 2019 में स्काय इज पिंक में फरहान अख्तर के साथ दिखाई थीं, जल्द ही जी ले जरा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को फरहान डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अहम भूमिका में नजर आएंगी।

22 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text