home / Hindi
Priyanka Chopra Returns To Work

न्यू मॉम प्रियंका चोपड़ा काम पर लौटी, जूलरी ब्रांड के लिए किया फोटोशूट

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से ज्यादा से ज्यादा समय घर पर थी और कुछ समय के लिए उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट्स को होल्ड पर रखा था। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस के घर बेटी का जन्म हुआ है और उसके बाद से एक्ट्रेस अपनी बेटी को सारा समय दे रही हैं।

लेकिन, हाल ही में प्रियंका ने एक जूलरी ब्रांड के लिए रोम में फोटोशूट किया है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ब्लैक कलर के ड्रेस, मेसी हेयर लुक, मिनिमल मेकअप और स्टेटमेंट नेकलेस में प्रियंका का लुक पूरी तरह से खूबसूरत दिख रहा है। उनकी तस्वीर एंटरप्रेन्योर जे सी बैबिन ने शेयर की है जो कि एक्ट्रेस के साथ बुलगरी के कैम्पेन में काम करते हैं। इस फोटोशूट के लिए प्रियंका रोम गई थी और वहां उनके साथ इसी ब्रांड के लिए वर्ल्ड फेमस ब्लैकपिंक की मेम्बर लीसा ने भी कोलैबोरेट किया है। 

साभार- इंस्टाग्राम

प्रियंका की तस्वीर शेयर करते हुए जे सी बैबिन ने अपने पोस्ट में लिखा है, प्रियंका मेरी बहुत पुरानी दोस्त हैं। पहले हमने साथ में टैग ह्यूअर के समय काम किया था और अब वो इस जूलरी ब्रांड के ग्लोबल ब्रांड अम्बैसडर के तौर पर मेरे साथ काम कर रही हैं। प्रियंका की एनर्जी फैलने वाली है और वो बहुत सकारात्मक सोच रखती हैं। उनमें अलग-अलग सोसाइटी और कल्चर के प्रति रुचि दिखती है, उनमें हर तरह के आर्ट और कला के प्रति लगाव और पैशन दिखता और वो गहनों की भी बहुत अधिक समझ रखती हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

जे सी बैबिन ने प्रियंका की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें कुछ में वो कैमरे के लिए पोज करती दिखी हैं, तो कुछ तस्वीरों में वो सेल्फी और फोन चेक करते दिखती हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

रोम में काम खत्म करने के बाद होली के पहले प्रियंका अपनी फैमिली के साथ वापस घर पर थी और उन्होंने कई फोटो और वीडियो शेयर किए जिनमें उनकी फॉरेनर फैमिली को भी होली देसी लोगों की तरह खेलते देखा जा सकता है।

प्रियंका और निक की बेटी के बारे में बात करें तो अभी तक कपल ने अपनी तरफ से बेबी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, उन्होंने लोगों से उन्हें प्राइवेसी देने की मांग जरूर की थी। खबरों की माने तो बेबी का जन्म समय से कुछ वीक्स पहले हुआ है। 

काम की बात करें तो आने वाले समय में प्रियंका हिन्दी फिल्म जी ले जरा की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। उनके कई विदेशी प्रोजेक्ट्स भी पाइपलाइन में है जैसे वेब सीरीज सिटाडेल, रोमांटिक कॉमेडी टेक्स्ट फॉर यू और एक्शन मूवी एंडिंग थिंग्स।

22 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text