home / एंटरटेनमेंट
‘अनुपमां’ में होने वाली है उसके काॅलेज फ्रेंड की नई एंट्री, अनुज कपाड़िया बनकर आएगा ये एक्टर

‘अनुपमां’ में होने वाली है उसके काॅलेज फ्रेंड की नई एंट्री, अनुज कपाड़िया बनकर आएगा ये एक्टर

स्टार प्लस का सीरियल ‘अनुपमां’ इन दिनों हाई ड्रामा से होकर गुजर रहा है। शो में एक के बाद एक आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स इसकी कहानी को इतना रोचक बना देते हैं कि दर्शक टीवी का चैनल बदल ही नहीं पाते। इन दिनों सीरियल में 40 लाख के कर्ज का ट्विस्ट दिखाया जा रहा है, जिसे अनुपमां की समधन राखी ने अपनी शर्तों के साथ आधा चुका दिया है। इतनी सारी परेशानियों के बीच अब जल्द ही सीरियल में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है। पिछले काफी समय से इस किरदार के शो में आने के कयास लगाए जा रहे थे। मगर अब आखिरकार शो के मेकर्स ने इसका प्रोमो जारी कर दिया है। साथ ही सबके बीच इस बात का सस्पेंस भी बना दिया है कि ‘कौन है वो’।

सीरियल ‘अनुपमां’ में जबसे अनुपमां और वनराज का तलाक हुआ है, तबसे ही इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में जल्द ही अनुपमां के कॉलेज फ्रेंड की एंट्री होगी। इसके बाद से ही दर्शकों के बीच इस नए किरदार की उत्सुकता बनी हुई है। इसके लिए कई बड़े एक्टर्स के नाम भी सामने आये। इनमें राम कपूर और रोनित बोस रॉय के नाम भी शामिल थे। मगर अब हम आपको बताने जा रहे हैं उस एक्टर का नाम, जो वाकई में इस किरदार को निभाने जा रहा है। 

शो के नए प्रोमो को #kaunhaiwoh का हैशटैग दिया गया है। प्रोमो में बापूजी अखबार पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं और किसी बड़े बिज़नेस मैन अनुज कपाड़िया के वापस आने की बात पढ़ रहे हैं। साथ ही बापूजी उससे मिलने को भी काफी उत्सुक हैं। आप भी देखिये शो का ये नया प्रोमो।    

आपको बता दें कि न तो राम कपूर और न ही रोनित बोस रॉय अनुपमां के दोस्त बनकर सीरियल में आ रहे हैं। ये एक्टर दरअसल कोई और नहीं बल्कि गौरव खन्ना हैं। इन्हें आप पहले कई सीरियल्स में देख चुके हैं, जिसमें सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ शो ‘ये प्यार न होगा कम’ ने। इस शो की टैग लाइन ‘पंडित का लड़का और कायस्थ की बेटी, बढ़िया है’ उस समय काफी चर्चा में आई थी। इसके बाद ही यामी गौतम ने बड़े पर्दे की राह चुन ली थी। मगर गौरव खन्ना छोटे पर्दे का ही हिस्सा बने रहे। 

अब गौरव खन्ना शो में अनुपमां के दोस्त बनकर एंट्री ले रहे हैं। वहीं कुछ फैंस को लगता है कि वे शो में रुपाली गांगुली से उम्र में काफी छोटे लगेंगे। अगर आप भी इस बात से इत्तेफाक़ रखते हैं तो हमें जरूर बताइयेगा। तब तक ‘अनुपमां’ शो के नए ट्विस्ट एंड टर्न्स के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये। 

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

27 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text