home / एंटरटेनमेंट
‘ब्रह्मास्त्र’ में क्या सच में दीपिका पादुकोण भी आएंगी नजर, फैंस का मानना है जल अस्त्र में दिखेंगी एक्ट्रेस

‘ब्रह्मास्त्र’ में क्या सच में दीपिका पादुकोण भी आएंगी नजर, फैंस का मानना है जल अस्त्र में दिखेंगी एक्ट्रेस

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया की रोमांस कैमिस्ट्री दिखाई तो देगी ही लेकिन ट्रेलर से ही पता लगाया जा सकता है कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है। हालांकि, फिल्म का सबसे अहम हिस्सा है अस्त्रवर्स होना क्योंकि यह फिल्म इंडियन सिनेमा की अपनी पहली सुपरहीरो फिल्म है। यह इस सीरिज का पहला हिस्सा है, जिसका नाम पार्ट वन: शिवा है। फिल्म में वातावरण के अलग-अलग एलिमेंट्स जैसे कि आग, पानी और हवा को अहम भूमिका में दिखाया गया है। बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में हैं लेकिन अभी तक भी किरदारों के बारे में बहुत सी चीजें सामने नहीं आई हैं।

हम जानते हैं कि फिल्म में रणबीर कपूर का अहम किरदार है और वह अग्नि अस्त्र हैं लेकिन अभी तक ये पानी और हवा को रिप्रिजेंट करने वाले एक्टर्स का नाम सामने नहीं आया है। ट्रेलर ने हमें कुछ कैरेक्टर्स का हिंट तो दिया है लेकिन उनके चेहरों को रिवील नहीं किया है। इस वजह से फैंस को लग रहा है कि ब्रह्मास्त्र में एक और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद कई लोगों ने दावा किया शाहरुख खान फिल्म का हिस्सा हैं और वायु अस्त्र बने हैं। इतना ही नहीं रविवार को अयान ने ट्रेलर फिल्म की बेहतर वीडियो क्वालिटी का वीडियो शेयर किया और अब फैंस का मानना है कि दीपिका पादुकोण भी फिल्म का हिस्सा है। फैंस ट्रेलर से वीडियो के स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि दीपिका फिल्म में जल अस्त्र बनी हैं।

Twitter

जी हां, यह तस्वीर भले ही ब्लर है लेकिन इसे देखकर ऐसा ही लग रहा है कि वह दीपिका पादुकोण हैं। हम तो दीपिका पादुकोण के फैंस द्वारा जो भी दावा किया जा रहा है उसे सच मान रहे हैं। साथ ही एक ब्लर स्क्रीनशॉट को देखकर आप ये कंफर्म नहीं कर सकते हैं लेकिन वो सही में दीपिका हैं। हालांकि, हमारा मानना है कि दीपिका पादुकोण सुपरहिरोइन के रूप में बहुत ही अच्छी लगेंगी और उन्हें रणबीर और शाहरुख खान के साथ बुराई को दूर करने के लिए लड़ता हुआ देखना एक्साइटिंग होगा।

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अयान ने बताया था कि ”अगर यह पार्ट फैंस को पसंद आता है तो पूरी ट्राइलॉजी पर काम किया जाएगा”। उन्होंने कहा था, ”पूरी ट्राइलॉजी एक ही कहानी को बयां करती है लेकिन आने वाली फिल्मों में आगे की कहानी और नए चैप्टर्स को दर्शाया जाएगा और ब्रह्मास्त्र की कहानी के नए पर्सपेक्टिव लोगों के सामने लाए जाएंगे”। अब ट्रेलर और इसके तीन एलिमेंट्स की बात करें तो हमें अभी भी यही लगता है कि जल अस्त्र दीपिका पादुकोण निभा रही हैं।

20 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text