home / एंटरटेनमेंट
alia ranbir

लोगों को रणबीर का आलिया को Phaeloed कहना पसंद नहीं आया, लेकिन एक्ट्रेस की नजर में स्पेशल हैं उनके पति

रणबीर कपूर शुरू से ही अपने कैजुअल और चिलिंग एटीट्यूड की वजह से लोगों के निशाने पर आते रहे हैं। पहले वो कैसनोवा कहे जाते थे, फिर आलिया के साथ सीरियस रिलेशनशिप में आने के बाद अकसर ही वो एक्ट्रेस के साथ अपने बिहेवियर को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आते रहे हैं। याद होगा आपको पिछले साल दुर्गा पूजा पंडाल में एक्टर ने आलिया का दुपट्टा अपने पैर से खिसकाया था जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। अब जब ये कपल अपने बेबी का इंतजार कर रहा है तो हाल ही में रणबीर का आलिया को लेकर एक कमेंट लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया था। 

साभार- इंस्टाग्राम

दरअसल आलिया के साथ लाइव सेशन के दौरान रणबीर भी थे और दोनों साथ में अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर बात कर रहे थे। इस पर आलिया ने किसी सवाल का जवाब देते हुए कहा, अगर आप ये कह रहे हैं कि फिल्म को हम अभी फैलोड नहीं कर रहे को हमारा फोकस अभी अलग है ( अपनी प्रेगनेंसी को इंडीकेट करते हुए)। इतने में रणबीर ने आलिया को देखते हुए कहा कि फिलहाल तो कुछ और है जो फैलोड है। 

रणबीर का ये कमेंट लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया था, लेकिन आलिया ने अपने हालिया इंटरव्यू में जो कुछ कहा उससे ये बिलकुल साफ है कि एक्ट्रेस का अपने एक्टर पति को देखने का तरीका बहुत पॉजिटिव और प्यार भरा है। आलिया ने कहा, रणबीर मेरे बेस्ट फ्रेंड है इसलिए शादी के बाद हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है। वो अब भी पहले जैसे ही हैं, उनकी जितनी तारीफ करूं कम है। एक पति के तौर पर और एक लाइफ पार्टनरके तौर पर, मेरे पास उनके लिए कई तारीफ वाले शब्द हैं। आगे आलिया ने कहा, वो मेरा हमेशा सपोर्ट करते हैं। मुझे हमेशा बहुत हंसाते हैं। उनसे शादी करने के बाद मेरी सारी चिंताएं खत्म हो गई हैं।

वैसे एक्ट्रेस का रणबीर के लिए हमेशा खड़े रहना ये दर्शाता है कि इस कपल की आपसी केमिस्ट्री बहुत स्ट्रॉन्ग है।

21 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text