ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
neil nitin mukesh and his family members including daughter tested positive from covid19

नील नितिन मुकेश की बेटी समेत पूरा परिवार हुआ कोरोना पॉजिटिव, कहा- इसे हल्के में न लें

देश में कोरोना महामारी का कहर जारी है। स्थिति इतनी भयावह है कि एक दिन में करीब 2 लाख के ऊपर कोरोना केस देखने को मिल रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी एक के बाद एक सभी सेलिब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। समय को देखते हुए मुंबई में जहां 1 मई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है वहीं बाकी शहरों में वीकेंड लॉकडाउन देखने को मिल रहा है। पिछले साल कोरोना अपना शिकार ज्यादातर कम इम्युनिटी वाले लोगों और बुजुर्गों को बना रहा था लेकिन इस बार छोटे-छोटे बच्चे भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश के पूरे परिवार को कोरोना हो गया। इसमें उनकी दो साल की बेटी नूरवी भी शामिल है।
https://hindi.popxo.com/article/shooting-of-tv-serials-once-stopped-due-to-corona-some-makers-changed-the-shooting-location-overnight-in-hindi-948639
सोशल मीडिया पर बाकी स्टार किड्स की तरह नील नितिन मुकेश की 2 साल की बेटी नूरवी भी छाई रहती हैं। नूरवी के क्यूट वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में यह बात सामने आना कि नील नितिन मुकेश के पूरे परिवार सहित उनकी 2 साल की बेटी को भी कोरोना हो गया है, बेहद चिंताजनक है। इस बात की जानकारी एक्टर नील नितिन मुकेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। उन्होंने लिखा, “हर तरह की सावधानी बरतने और घर में रहने के बावजूद, मेरे परिवार के सदस्य और मैं कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हम सभी घर में क्वारंटाइन हो चुके हैं और डॉक्टरों द्वारा बताई गई दवा ले रहे हैं साथ ही प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। आपके प्यार और दुआओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।” 
 
इस पोस्ट को शेयर करते हुए नील नितिन मुकेश ने कैप्शन दिया, “आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। स्थिति की गंभीरता को समझें कृपया करके इसे हल्के में ना लें।”

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक इंटरव्यू में अपना और बेटी नूरवी का हाल बताया है। उन्होंने बताया, “आप समझ सकते हैं कि ये मेरे इस बात के साथ रहना कितना मुश्किल है कि नूरवी को भी कोरोना वायरस हो गया है। उसका टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। सौभाग्य से वो अभी परेशान नहीं है। उसे पहले दो दिन तक बुखार था, तभी हमने अपना टेस्ट करवाया। पापा, नमन, रुक्मिणी और नूरवी सभी पॉजिटिव आए हैं। अभी बस मेरी मां ठीक हैं।”

बता दें कि नील नितिन मुकेश अपनी बेटी नूरवी की कई क्यूट वीडियो पर शेयर करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी बेटी निर्वी की होली खेलते हुए एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो काफी क्यूट नजर आ रही थीं। 
 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

18 Apr 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT
good points logo

good points text