home / एंटरटेनमेंट
Indian Idol 12 के फिनाले एपिसोड में भी शामिल नहीं हो पायेंगी नेहा कक्कड़, सामने आई ये वजह

Indian Idol 12 के फिनाले एपिसोड में भी शामिल नहीं हो पायेंगी नेहा कक्कड़, सामने आई ये वजह

इंडियन आइडल पिछले बारह सालों से चला आ रहा है और दर्शकों के बीच हर साल यह लोकप्रिय रहता है। इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)  रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को होगा। निर्माताओं ने इवेंट के ग्रैंड फिनाले को बड़े पैमाने पर सेलिब्रेट करने का फैसला किया है, जिसकी तैयारियां भी चल रही है। लेकिन यह लगभग तय है कि शो की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस ग्रैंड फिनाले में हिस्सा नहीं लेंगी।

जी हां, पिछले काफी समय से नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 12 से दूर हैं। इसके पीछे ये वजह थी कि मार्च में कोरोना की दूसरी लहर आई और राज्य में शूटिंग पर प्रतिबंध लगा दिया गया। नतीजतन, सभी सीरिज और टीवी शो की शूटिंग राज्य के बाहर की गई। जिसके चलते इंडियन आइडल 12 की शूटिंग दमन में शुरू हुई। लेकिन नेहा कक्कड़ ने मुंबई के बाहर शूटिंग में भाग लेने से इनकार कर दिया। इसलिए उनकी बहन सोनू कक्कड़ ने शो में जज के रूप में उनकी जगह ली।

लेकिन वही दूसरी तरफ शो में नेहा कक्कड़ की दर्शकों को काफी खल रही है। अब शो की शूटिंग मुंबई में फिर से शुरू हो गई है, लेकिन नेहा के शो में नहीं लौटने की उम्मीद नजर नहीं आ रही है। इसी के साथ ही यह चर्चा भी शुरू हो गई है कि नेहा प्रेग्नेंट होने के कारण शो में नहीं आ पा रही हैं। हालांकि नेहा की गैरमौजूदगी ने उनके फैंस को काफी परेशान कर दिया है। उन्हें उम्मीद थी कि नेहा कम से कम इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले में तो दिखेंगी। लेकिन यह भी लगभग तय है कि नेहा इस ग्रैंड फिनाले में भी हिस्सा नहीं लेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा बीते कई सीजन्स से इंडियन आइडल शो को जज कर रही हैं।  ऐसे में अब सिंगर ब्रेक लेना चाहती हैं। अब नेहा अपने पति रोहनप्रीत संग कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती हैं।  इस वजह से वो इंडियन आइडल 12 शो जज नहीं कर रही हैं।  उनकी जगह शो में सोनू कक्कड़ ने ले ली है और अब वही शो के अंत तक रहेंगी।

हालांकि नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले में हिस्सा नहीं लेंगी, इस खबर की न तो निर्माताओं ने पुष्टि की है और न ही खुद नेहा कक्कड़ ने। फिलहाल नेहा अपनी मंगेतर के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं और वैकेशन की तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। 

बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने पिछले साल 24 अक्टूबर को शादी की थी। दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर दिखने वाली उनकी तस्वीरें उनके प्यार का सबूत देती हैं।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी स्किन का खास ख्याल।

30 Jul 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text